2 पिकअप ट्रोला व ट्रक के बीच भीषण भिड़ंत:ओवरटेक करने के दौरान एक बाद दूसरी पिकअप भिड़ी, 1 मौत, 2 घायल

बाड़मेर2 महीने पहले
एक्सीडेंट के बाद हाईवे सड़क पर शराब से भरी बोतले बिखर गई आधे से ज्यादा फूट गई।

बाड़मेर-जोधपुर नेशनल हाईवे 25 अराबा गांव के पास ओवरटेक करने के दौरान शराब से भरी पिकअप ट्रोला व ट्रक के बीच भिड़ंत हो गई। पिकअप गाड़ी के पीछे चल रही दूसरी पिकअप गाड़ी भी भिड़ गई। इससे एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत व दो घायल हो गई। घटना बाड़मेर जिले के कल्याणपुर अराबा गांव की है। सूचना पर कल्याणपुर पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया गया है। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद जाम खुलवााया गया।

हादसे के बाद लोग क्षतिग्रस्त वाहनों के अंदर घुसकर घायलों को बाहर निकाला।
हादसे के बाद लोग क्षतिग्रस्त वाहनों के अंदर घुसकर घायलों को बाहर निकाला।

पुलिस के अनुसार जोधपुर से बाड़मेर की तरफ शराब से भरे दो पिकअप ट्रोला आ रहे थे। ओवरटेक करने के दौरान पिकअप ट्रोला सामने से आ रहे ट्रक में भिड़ंत हो गई। पीछे चल रहा दूसरा पिकअप ट्रोला भी गाड़ियों में भिड़ गया। भिड़ंत इतनी तेज थी कि दोनों पिकअप गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। वहीं शराब की बोतले हाईवे सड़क पर गिर गई। हादसे में एक पिकअप ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ट्रक व दूसरा पिकअप ड्राइवर दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों का प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया गया है। वहीं मृतक के शव को कल्याणपुर मॉर्च्युरी में रखवाया गया है।

एएसआई रूपसिंह के मुताबिक नेशनल हाईवे पर हुए हादसे में पिकअप ट्रोला ड्राइवर एक की मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया गया है। वहीं पुलिस मौके पर पहुंचकर क्षतिग्रस्त वाहनों को हाईवे सड़क किनारे खड़े करवाए गए है। वहीं पुलिस जांच में जुटी है।

हाईवे पर लगा जाम

हादसे के बाद दूर-दूर तक शराब की बोतले हाईवे पर बिखर गई। दोनों तरफ वाहनों की लंबी-लंबी लाइनें लग गई। पुलिस ने करीब एक-दो घंटे की मशक्कत के बाद जाम का खुलवाया गया। वहीं सड़क पर शराब कांच की बोतलों का हटवाया गया।

वाहन एक-दूसरे के अंदर घुस गए

हादसे के बाद पिकअप ट्रोला व ट्रक एक-दूसरे के अंदर घुसे गए है। स्थानीय लोगों को वाहनों को अलग करने के लिए रस्सों से खींचकर दूर करना पड़ा। लोगों ने बड़ी मशक्कत के बाद वाहनों में फंसे लोगों को बाहर निकाला। घायलों को एम्बुलेंस की मदद से जोधपुर रेफर कर दिया गया।