अपहरण की सूचना देने वाले को 10 हजार रुपए इनाम:कोतवाली में युवती व गिराब में नाबालिग अपहरण के है मामले दर्ज

बाड़मेर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डेमो पिक। - Dainik Bhaskar
डेमो पिक।

बाड़मेर जिले के कोतवाली में युवती व गिराब थाने नाबलिग बच्ची के अपहरण के मामले दर्ज है। बीते डेढ माह से अपहरण करने वाली नाबालिग बच्ची व युवती के अपहरण के मामले में आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर अब सूचना देने वाले मुखबिर के लिए 10-10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। इस संबंध में दोनों परिवार के सदस्य व समाज के लोग कई बार एसपी व कलेक्टर से मिल चुके है।

बाड़मेर एसपी दीपक भार्गव ने प्रेस नोट जारी कर बताया कि गिराने थाने में 29 अप्रैल को मुकदमा दर्ज हुआ था कि नाबालिग को बाबूसिह पुत्र गुलाबसिह निवासी नोहड़ियाला गडरारोड अपहरण कर ले गया। इस मामले में आरोपी की धरपकड़ के प्रयास किए गए, लेकिन पुलिस को कोई सुराग नहीं लगा है। चौहटन डीएसपी धर्मेद्र डूकिया के नेतृत्व में गिराब थानाधिकारी महेश कुमार, हेड कांस्टेबल हरदानराम सहित कई पुलिस सदस्यों की टीम गठित की गई, लेकिन आरोपी व नाबालिग पता नहीं लग गया। अब पुलिस को सूचना देने वाले को मुखबिर को आईजी जोधपुर की तरफ से 10 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की गई है।

इसी तरह कोतवाली थाने में 27 अप्रैल को मामला दर्ज हुआ कि युवती को आरोपी प्रवीणसिंह पुत्र मोटूसिह निवासी महाबार सहित अन्य अपहरण कर ले गए। कोतवाली ने इस संबंध में युवती व आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन कोई सुराग नहीं लग पाया है। जोधपुर रेंज आईजी ने युवती व आरोपी की सही सूचना देने वाले को 10 हजार रुपए नकद इनाम देने की घोषणा की है। दोनो मामलों में तीन दिन पहले बाड़मेर एसपी ने 5 हजार रुपए नकद इनाम की घोषणा की थी उसे कैंसिल किया गया है।