हरियाणा से चुराई कार लेकर घूम रहे 4 गिरफ्तार:पुलिस को देख भागे, लाइट खंभे से टकराई कार, ग्रामीणों के सहयोग से पकड़ा

बाड़मेर3 महीने पहले
पुलिस ने 4 आरोपी का पीछा कर ग्रामीणों की मदद से किया गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने 4 आरोपी का पीछा कर ग्रामीणों की मदद से किया गिरफ्तार।

बाड़मेर जिले की आरजीटी पुलिस ने कार का पीछा करके हरियाणा से चुराई कार को जब्त कर 4 आरोपियों को ग्रामीणों की मदद से गिरफ्तार किए। पुलिस ने शांति भंग के आरोप में चारों आरोपी गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, हरियाणा हिसार पुलिस लाइन पुलिस को सूचना दी।

आरजीटी थानाधिकारी ओमप्रकाश के मुताबिक एसपी के निर्देश पर वांटेड आरोपियों की गिरफ्तारी के धरपकड़ कर रहे थे। इस दौरान नई उंदरी मेगा हाईवे के पास हरिओम होटल के पास बिना नंबर की क्रेटा गाड़ी (कार) खड़ी थी। इसमें 4 लोग बैठे थे। पुलिस की टीम को देखकर भागने लगे। पुलिस ने कार का पीछा किया। गांव पायला कला के पास कार एक लाइट के खंभे से टकरा गई। बदमाश कार को छोड़कर भागने लगे। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से चारों को पकड़ लिया। इनके क्रेटा गाड़ी के कागजात के बारे में पूछा तो चोरो का वाहन होना बताया।

हरियाणा से चुराई कार आरजीटी पुलिस ने की जब्त।
हरियाणा से चुराई कार आरजीटी पुलिस ने की जब्त।

कार मालिक हरियाणा निवासी

पुलिस ने कार मालिक को लेकर पूछताछ की गई तो हरियाणा निवासी नवीन कुमार पुत्र बलवंत राई के नाम से कार का रजिस्ट्रेशन होना पाया गया। इस पुलिस ने राकेश कुमार पुत्र हरीराम, पारसाराम पुत्र गणेशाराम, सुरेश कुमार पुत्र वागाराम निवासी करड़ा जालोर, प्रवीण उर्फ पिंटू पुत्र रूगनाथराम निवासी नयावाड़ा बागोडा, जालोर को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। वाहन चोरी का मुकदमा हरियाणा हिसार सिविल लाइन में दर्ज है।