पिता-पुत्र ट्रैक्टर के नीचे दबे, की मौत:PM आवास बनाने के लिए ले जा रहे ईटें, घर से 400 फीट पहले हुआ हादसा

बाड़मेरएक महीने पहले
ढलान में ट्रैक्टर-ट्रोली पलटी, पिता की मौत बेटा गंभीर घायल।

बाड़मेर जिले के गुड़ामालानी थानान्तर्गत डीबडी गांव के पास ईटों से भरा ट्रैक्टर-ट्रोली ढलान में अनियंत्रित होकर पलट गया। घर से महज 400 फिट दूर हादसा हुआ। ट्रैक्टर पर सवार पिता व पुत्र दोनों घायल हो गए। दोनों का प्राथमिक उपचार के बाद सांचौर रेफर कर दिया गया है। रास्ते में पिता ने दम तोड़ दिया। पीएम आवास का मकान बनाने के लिए ईंट लेकर जा रहे थे।

पुलिस के अनुसार बांटा गांव निवासी आदूराम (48) पुत्र मगाराम अपने बेटे हड़मतराम (25) मंगलवार को गुड़ामालानी से ट्रैक्टर-ट्रोली में ईटे भरकर अपने गांव जा रहे थे। इस डीबडी गांव के पास ढलान ज्यादा होने के कारण ट्रैक्टर-ट्रोली अनियंत्रित होकर पलट गई। ट्रैक्टर के नीचे दबने से गंभीर रूप से घायल हो गए। गांव के लोगों ने भागकर पिता व बेटे को निकालकर गुड़ामालानी अस्पताल लेकर गए। वहां पर प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने दोनों को सांचौर रेफर कर दिया। पिता ने बीच रास्ते में दम तोड़ दिया।

एएसआई सोनाराम के मुताबिक ईंटों से भरी ट्रैक्टर-ट्रोली पलटने से पिता की मौत हो गई। वहीं, बेटे का इलाज सांचौर अस्पताल में चल रहा है। वहीं, घटना स्थल का मौका मुआयना कर दिया है। जांच शुरू कर दी है।

पीएम आवास बनाने के लिए लेकर जा रहे ईट

मिली जानकारी के मुताबिक घायल आदूराम के परिवार को प्रधानमंत्री आवास स्कीम के तहत आवास बना रहा था। आवास निर्माण के लिए गुड़ामालानी से ईट भरकर गांव जा रहे थे। गांव पहुंचने से करीब 400 फीट पहले ट्रैक्टर-ट्रोली पलट गई। पिता-बेटा घायल हो गए।

फोटो-इनपुट: रावताराम