दिनदहाड़े घर में घुसकर वृद्ध महिला से की लूट:बीमार महिला को चाकू दिखाकर लूटे आभूषण, आरोपी गिरफ्तार

बाड़मेर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में लूट का आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में लूट का आरोपी।

बाड़मेर जिले की समदड़ी पुलिस ने चाकू की नोक पर वृद्ध महिला के सोने के आभूषण चुराने वाले बदमाश को गिरफ्तार किया है। आरोपी से आभूषण बरामदगी को लेकर पूछताछ की जा रही है। रैकी कर दिन में आभूषण लूटने की योजना बनाई थी। पुलिस ने करीब 9 माह बाद लूट के आरोपी को गिरफ्तार किया है7

दरअसल, पारलू (समदड़ी) निवासी मंगलाराम चौधरी ने पुलिस को 2 अगस्त 2021 को रिपोर्ट दी थी कि पत्नी भंवरीदेवी (55) बीमार होने के कारण ज्यादातर समय घर पर ही रहती है। 1 अगस्त को दोपहर करीब 12 बजे घर पर अकेली सो रही थी। बदमाश घर के अंदर घुस कर पत्नी को चाकू दिखाकर डरा धमकाया गले में पहनी करीबन ढाई तोला सोने की कंठी लूट कर ले गया। रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज किया।

समदड़ी थानाधिकारी दाउद खान के मुताबिक रिपोर्ट में दर्ज नाम के संदिग्ध से पूछताछ की गई लेकिन वह निर्दोष पाया गया। इसके बाद से आसपास के संदिग्ध व्यक्तियों से लगातार नजर रखी गई। मुखबिर व साइबर टीम की मदद से संदिग्ध जिगर पुत्र थानाराम निवासी पारलू से हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो आरोपी ने बुजुर्ग के लूट की वारदात को कबूल किया। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। आभूषण बरामदगी को लेकर प्रयास कर रही है।

ऐसे दिया लूट को अंजाम

आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि मंगलाराम को अपनी पत्नी को घर पर अकेले छोड़कर जाते देखा और अकेले देख आरोपी दिन दहाड़े घर के अंदर घूसा और फिर चाकू दिखाकर बुजुर्ग महिला के गले में पहनी कठी को चुरा कर फरार हो गया।

फोटो और इनपुट : सुनील दवे