जीत कर लौटी स्कूली क्रिक्रेट टीम का जोरदार स्वागत:खिलाड़ियों ने ढोल की धून पर किया जमकर डांस

बाड़मेर2 महीने पहले
दौसा से बाड़मेर लौटी टेनिस बॉल क्रिकेट टीम का हुआ स्वागत, तीन तीनों में लिया भाग7

राज्य स्तरीय स्कूली खेलकूद कॉम्पिटिशन दौसा में आयोजित हुआ। टेनिस बॉल क्रिकेट में अलग-अलग वर्ग की टीमों ने भाग लिया। बाड़मेर की बॉयज व गर्ल्स टीम ने भाग लिया। सरवड़ी स्कूल की गर्ल्स 17 ने टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता जीती। वहीं दोनों टीम दूसरे व तीसरे नंबर पर रही। जीत कर लौटी टीमों का कल्याणपुर व सरवड़ी में ढोल नगाड़ों बजाकार स्वागत किया गया। खिलाड़ियों ने जीत की खुशी डांस करके जाहिर की फर्स्ट स्थान पर गर्ल्स (17 साल) की टीम, दूसरे स्थान पर बॉयज (17 साल) की टीम और तीसरे स्थान गर्ल्स (19 साल) की टीम विजेता रही है।

दरअसल, दौसा में 66 वीं राज्यस्तरीय स्कूली खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें अलग-अलग जिलों की अलग-अलग वर्ग की टीमों ने भाग लिया। टेनिस बॉल क्रिकेट कॉम्पिटेशन में बाड़मेर जिले की हायर सेकेंडरी स्कूल सरवड़ी पुरोहितान की तीनों टीमें वापस लौटने पर ग्रामीणों व स्कूल के स्टॉफ ने जोरदार स्वागत किया गया। खिलाड़ियों का ढोल नगाड़े व माला पहनाकर, मुंह मिठा करवाकर स्वागत किया। खिलाड़ियों ने ढोल की धून पर जमकर डांस भी किया।

गुलाबसिंह सरवड़ी के मुताबिक टेनिस क्रिकेट खेल में गर्ल्स वर्ग(17वर्ष) में बाड़मेर ने फाइनल मुकाबले में दौसा को 10 रनों से हराकर खिताब अपने नाम किया।। वहीं, बाड़मेर बॉयज वर्ग(17 वर्ष) की टीम फाइनल मुकाबले में हनुमानगढ़ से 20 रनों से हार गई। इस प्रतियोगिता में दूसरे स्थान प्राप्त किया। बाड़मेर गर्ल्स वर्ग 19 वर्ष ने सुपर ओवर में टोंक को हराकर तीसरा स्थान प्राप्त किया। समस्त वर्ग के टीम कोच व टीम मैनेजर अनोपाराम, भोमाराम, अजय सिंह, इंसाफ खान, अनिल चेची, प्रियदर्शिनी शर्मा व सन्तोष मीना व पूरी सपोर्ट स्टॉफ टीम का भी स्वगत किया। वहीं स्टॉफ ने दौसा वासियों को पूरे टूर्नामेंट के दौरान सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया।