पुलिस के हत्थे चढ़ा नशे का कारोबारी:5.20 ग्राम स्मैक, रुपए व 1 बाइक को किया जब्त, मामला दर्ज

बाड़मेर5 महीने पहले
नशे का कारोबार करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।

बाड़मेर जिले के सेड़वा कस्बे में नशे का काराबेार करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास 5.20 ग्राम स्मैक (मादक पदार्थ) बरामद की है। पकड़े गए युवक से मादक पदार्थ की खरीद फरोख्त को लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं पुलिस ने बाइक व स्मैक से मिले 2 हजार 7 सौ रुपए जब्त किए है।

सेड़वा थानाधिकारी जेठाराम के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिली थी कि सेड़वा कस्बे में मादक पदार्थ को लेकर घूम रहा है और बेचने के फिराक में है। पुलिस की टीम ने युवक को सीटी सेंटर सेड़वा के आगे खड़े रामनिवास पुत्र चौखाराम निवासी गुल्ले की बेरी को पकड़ा। युवक की तलाशी लेने पर उसके पास से 5.20 ग्राम स्मैक, 2 हजार 7 सौ रुपए मिले। पूछताछ में आरोपी रामनिवास ने बताया कि रुपए स्मैक बेच कर एकत्रित किए है। पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार थाने ले गई। वहां स्मैक कहां से लाया और किसको बेची इसको लेकर पूछताछ की जा रही है।

सीआई जेठाराम के मुताबिक आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के मामला दर्ज कर लिया है। मादक पदार्थ की तस्करी में उपयोग लेने वाली बाइक को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। मामले की जांच चौहटन थानाधिकारी भुटाराम द्वारा की जाएगी।

बढ़ता नशे का कारोबार
जिले में मादक पदार्थ की लत में युवा डूबता जा रहा है। पुलिस मादक पदार्थ की तस्करी व नशे का रोकने के लिए समय-समय पर अभियान चला रही है लेकिन रोक पाने में नाकाम साबित हो रही है। एसपी दीपक भार्गव ने लोगों से अपील की है कि नशे को रोकने के लिए हमारा सहयोग करें।