नौकरी से निकला तो तोड़फोड़ कर की चोरी:मोबाइल टावर पर की थी नौकरी, तोड़फोड़ कर चुराई बैटरियां, 2 गिरफ्तार

बाड़मेर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार।

मोबाइल टॉवर पर नौकरी करने वाला युवक अपने साथी के साथ मिलकर टावर पर तोड़-फोड़ कर बैटरी चुरा कर ले गया। बाड़मेर शिव पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे चुराई बैटरियां व उपयोग में ली बोलेरों कैंपर को बरामद किया है। पुलिस आरोपियों ने अन्य चोरी की वारदात को लेकर पूछताछ कर रही है7

पुलिस के अनुसार जीयो कंपनी के कर्मचारी नेखा चारणान मथानिया निवासी सवाईसिह ने पुलिस को रिपोर्ट दी कि 17 मई की रात को रतनुओं की ढाणी भीयाड़ गांव में जीयो टॉवर पर बैटरी बॉक्स में तोड़फोड़ कर बैटरियां चुराकर ले गए। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू की।

शिव थानाधिकारी हंसाराम के मुताबिक हेड कांस्टेबल रणजीत सिंह मय टीम ने कंपनी के कर्मचारियों व स्टाफ से पूछताछ की गई। पूछताछ में सामने आया कि 2 लोगों द्वारा तोड़फोड़ कर बोलेरो कैंपर में बैटरिया चुरा कर भागने की जानकारी सामने आई। इसमें एक व्यक्ति की पहचान पूर्व कर्मचारी हनुमानराम पुत्र लाभुराम निवासी पोषाल शिव के रूप में हुई। दूसरा शख्स राजेंद्र कुमार पुत्र रेंवताराम मोतीनाडी पोषाल शिव होना पाया गया।

पूछताछ में कबूली वारदात
दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो दोनों आरोपियों ने चोरी की वारदात करना कबूल किया। दोनों को गिरफ्तार कर पुलिस ने चोरी में उपयोग में ली गई बोलेरो कैंपर को जब्त किया गया। चुराई बैटरियों को बरामद कर लिया गया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।