देशी पिस्टल लेकर घूम रहे युवक को दबोचा, पिस्टल बरामद:अवैध हथियार तस्करी में शामिल युवकों की पुलिस को तलाश

बाड़मेर3 महीने पहले
पुलिस अवैध हथियार तस्करी गैंग में शामिल आरोपी को किया गिरफ्तार।

बाड़मेर जिले की सिणधरी पुलिस ने अवैध हथियार लेकर घूम रहे एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से एक पिस्टल भी बरामद की है। पुलिस आरोपी से हथियार तस्करी गैंग में शामिल युवकों को लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं, आरोपी भूंका भगतसिंह निवासी रामनाथ से बंदूक खरीदना बताया है।

पुलिस के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली कि भूंका भगतसिंह डेर पाना निवासी बांकाराम पुत्र पूनमाराम अवैध गतिविधियों में शामिल होने के साथ अवैध हथियार भी है। पुलिस ने बांकाराम के हुलिया व लोकेशन को ट्रेस कर गांव भूंका भगतसिह में दबिश दी गई। आरोपी को हिरासत में लेकर तलाशी ली गई। आरोपी के पास से अवैध देशी पिस्टल बरामद कर गिरफ्तार किया गया।

सिणधरी थानाधिकारी सुरेंद्र कुमार के मुताबिक आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट मामला दर्ज कर पूछताछ की गई। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि अवैध हथियार भूंका भगतसिंह निवासी रामनाथ पुत्र मिसरनाथ से खरीदी थी। जिसकी खरीद-फरोख्त व हथियार तस्करी में शामिल गैंग के बारे में पूछताछ की जा रही है। वहीं अवैध हथियार सप्लायर रामनाथ की तलाश जारी है।

यह थी टीम

अवैध हथियार की सूचना पर हेड कांस्टेबल लजपतसिंह, कांस्टेबल उदाराम, लाभूराम, दीपाराम, नारायणराम, जोगेंद्र कुमार ने दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर देशी पिस्टल को बरामद किया।