व्यापारी को मारी टक्कर, लूटा रुपए से भरा बैग:मोबाइल दुकान से घर लौट रहा था , मारपीट कर की लूट

बाड़मेर3 महीने पहले
ग्रेफ रोड पर लूट के बाद लोगों की भीड़ हो गई। कोतवाली पहुंच कर दी रिपोर्ट।

बाड़मेर शहर ग्रेफ रोड (महावीर नगर) पर शुक्रवार रात को घर जा रहे मोबाइल व्यापारी के साथ 6 बदमाशों ने मारपीट कर रुपए से भरा बैग लूट कर ले गए। सूचना पर कोतवाली पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और बदमाशों की तलाश शुरू की। शहर में रात 9:30 बजे हुई घटना के बाद व्यापारियों में दहशत का माहौल नजर आया।

पालिका बाजार में जेके मोाबइल शॉप का व्यापारी का व्यापारी जुगल किशोर अपने पिता शिव नारायण और बेटे भावेश के साथ स्कूटी पर सवार होकर महावीर नगर ग्रेफ रोड से घर जा रहा था। इस दौरान पीछे से आई बाइक ने टक्कर मार दी। इससे तीनों नीचे गिर गए। इतने में पीजी कॉलेज की दीवार फांदकर तीन बदमाश लाठियां लेकर आ गए और मारपीट करनी शुरू कर दी। लूटेरे व्यापारी के पिता के हाथों से बैग लेकर महावीर नगर की तरफ फरार हो गए।

व्यापारी जुगलकिशोर का कहना है कि हर रोज की भांति शुक्रवार को भी पालिका बाजार से घर जा रहे थे। 5-7 बदमाशों ने हमला कर दिया। पिता के हाथ में बैग था जिसमें करीब 50 हजार रुपए व दुकान की चाबियां थी। बदमाश लेकर फरार हो गए है। कोतवाली पुलिस को रिपोर्ट दे दी है।

ज्यादातर व्यापारी रहते है महावीर नगर शहर में रात को इस प्रकार की लूट की घटना के बाद दहशत का माहौल बन गया। ग्रेफ रोड से आगे जाने पर महावीर नगर में अधिकांश व्यापारी निवास करते है। इन लोगों का प्रतिदिन इसी मार्ग से आना-जाना होता है। ऐसे में लूटेरों ने पहले रैकी कर बाद में घटना को अंजाम दिया है।