ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत:सर्किट हाउस के पास पुलिया के नीचे ट्रेन की चपेट में आया

बाड़मेरएक महीने पहले
ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, पुलिस जुटी शिनाख्त में। - Dainik Bhaskar
ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, पुलिस जुटी शिनाख्त में।

बाड़मेर सर्किट हाउस के पास पुलिए के नीचे जोधपुर-बाड़मेर पैसेंजर ट्रेन की चपेट मे आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। शव की पहचान तगाराम पुत्र रावताराम के रूप में हुई है। पुलिस ने शव की शिनाख्त करने के लिए सोशल साइट्स फोटो व जानकारी शेयर की गई थी। इसके बाद परिजनों ने पुलिस से संपर्क किया। शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। परिजनों ने रिपोर्ट में मृतक का मानसिक संतुलन ठीक नहीं होना बताया है।

पुलिस के अनुसार जोधपुर-बाड़मेर के बीच चलने वाली पैसेंजर ट्रेन शनिवार को जोधपुर से बाड़मेर आ रही थी। सर्किट हाउस पुलिए के नीचे एक व्यक्ति ट्रेन की चपेट में आ गया। इससे व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर आसपास के लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। कोतवाली से हेड कांस्टेबल रावताराम मय टीम मौके पर पहुंचे। वही शव को कब्जे में लेकर शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

हेड कांस्टेबल रावताराम के मुताबिक मृतक की शिनाख्त गांव शिवकर हाल बलदेव नगर निवासी तगाराम पुत्र रावताराम के रूप में हुई है। परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है। रिपोर्ट में बताया मृतक रोडवेज में कर्मचारी है और घर से सुबह सामान लेने के लिए निकले थे। मृतक का मानसिक संतुलन ठीक नहीं होने के कारण पुलिए के नीचे छाया बैठ गए। इस दौरान ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई।