ड्राइवर ने ट्रेलर में लगाया फांसी का फंदा, मौत:सड़क किनारे ट्रेलर खड़ा करके लगाया रस्सी से फंदा

बाड़मेर3 महीने पहले
बीकानेर के ड्राइवर ने ट्रेलर में किया सुसाइड।

बाड़मेर जिले के ग्रामीण थानान्तर्गत जैसलमेर रोड पर एक ड्राइवर ने ट्रेलर के हुक से फांसी का फंदा लगाकर कर सुसाइड कर लिया है। सूचना पर ग्रामीण पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। वहीं ड्राइवर के परिजनों को सूचना दे दी है। फिलहाल पुलिस परिजनों के आने का इंतजार कर रही है। आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है।

पुलिस के अनुसार लूणकरणसर बीकानेर निवासी देवेंद्र जाखड़ (29) पुत्र प्रेम कुमार बीकानेर से बाड़मेर एफसीआई गोदाम में गेहूँ खाली करने के लिए आया था। वहीं दूसरे ट्रेलर में उसका भाई भी साथ में ट्रेलर खाली करने के लिए आया हुआ था। मृतक व उसके भाई ट्रेलर खाली करने के बाद जैसलमेर रोड पर कोयला भरने के लिए जा रहे थे। ग्रामीण थाने से कुछ ही दूरी पर दोनों भाई ट्रेलर खड़े करके सो गए। रात को देवेंद्र ने ट्रेलर के हुक से रस्सी का फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। सुबह जब वहां से गुजर रहे लोगों ने शव को लटका देखकर पुलिस को सूचना दी गई।

हेड कांस्टेबल पदमाराम के मुताबिक शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। वहीं मृतक के परिजनों को सूचना दी गई है। बीकानेर से आने के बाद पुलिस रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई करेगी। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई है।