संदिग्ध हालात में युवक की मौत:रिश्तेदार व दोस्त के साथ खाना खाकर सोया था मृतक

बाड़मेर4 महीने पहले
पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि युवक नशा करता था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा।

दोस्तों के साथ खाना खाकर सोए युवक की संदिग्ध हालात में मौत का मामला सामने आया है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि युवक व दोस्तों ने रात को मादक पदार्थ का नशा किया था। घटना बाड़मेर रीको थाने के रामनगर का है। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस के अनुसार बांदरा गांव निवासी जगदीश पुत्र मोटाराम मजदूरी का काम करता था। शनिवार को अपने रिश्तेदार हरीश के साथ रामनगर मोहल्ले में रुका हुआ था। वहां जगदीश रिश्तेदार हरीश व दोस्त भगवानाराम के साथ में खाना खाया और हरीश के घर पर ही सो गए। सुबह जब जगदीश नहीं उठा तो जगाने की कोशिश की गई। तब बेहोशी के हालात में डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल लाया गया। वहां पर डॉक्टरों ने जगदीश को मृत घोषित कर दिया। हॉस्पिटल प्रशासन ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया।

हेड कांस्टेबल जेठाराम के मुताबिक मृतक के भाई ने रिपोर्ट दी है कि अचानक तबीयत बिगड़ने पर मौत हो गई है। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि मादक पदार्थ का नशा करता था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा।