MLA ने कहा- जो सीएम बनेगा योग्यता आ जाएगी:अमीन खान बोले- राजस्थान में अशोक गहलोत जैसा अच्छा आदमी नहीं

बाड़मेर5 महीने पहले
सीनियर विधायक अमीन खान।

सीएम अशोक गहलोत को कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने को लेकर चर्चा चली रही है। कांग्रेस कद्दावर नेता व सीनियर विधायक अमीन खान ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि अशोक गहलोत कांग्रेस एकमात्र नेता है। जिसमें सब गुण है। इसलिए अशोक गहलोत का नाम राष्ट्रीय अध्यक्ष में चल रहा है।

सचिन का नाम सीएम बनाने को लेकर प्रमुखता से नाम चल रहा है। इसके जवाब अमीन खान ने कहा कि यह पार्टी आलाकमान तय करेगा। वहीं, सीएम बनने की योग्यता को लेकर पूछ गए सवाल पर गोलमाल जवाब देते हुए कहा कि सीएम बनने के बाद योग्यता आ जाएगी।

दरअसल, शिव विधायक अमीन खान जिला परिषद की साधारण मीटिंग में पहुंचे थे। मीटिंग में भारत माला रोड़, जीएसएस स्वीकृत होने के बाद कामों को नियमों की आड़ में रोका जा रहा है। शिव विधानसभा में 220 केवी का जीएसएस स्वीकृत हुआ है। कोर्ट में किसी ने एप्लिकेशन लगाकर काम रोका दिया है। तर्क दिया है कि गोडावण पक्षी खत्म हो जाएंगे। गोडावण शिव में आज है और न कल थे। यह नासमझी की बात है। बहुत बड़ा विकास का काम रोक दिया गया है। भारत माला रोड़ पंजाब से गुजरात तक बन रहा है। डीएनपी एरिया में विभाग द्वारा एनओसी नहीं देने के कारण 36 किलोमीटर काम रुका हुआ है। इनके ऐतराज खारिज किए जाना चाहिए। वहीं, इसके बाद अमीन खान जयपुर विधानसभा सत्र के लिए रवाना हो गए।

विधायक अमीन खान ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि विधानसभा सत्र में हम हमारी बात को रखेंगे। बजरी खनन का मुद्दा सरकार लेवल का है जिला परिषद के अधिकार क्षेत्र में क्या है। राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने की योग्यता के सवाल पर अमीन खान ने कहा कि सीएम अशोक गहलोत को कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष की योग्यता क्यों नहीं है। अशोक गहलोत एक सादगी पंसद आदमी है। कांग्रेस का सैद्धांतिक व ईमानदार आदमी है। उसके ऊपर कोई दाग नहीं है। अशोक गहलोत जैसा अच्छा आदमी राजस्थान में नहीं है। सचिन पायलट के सीएम बनने के सवाल पर अमीन खान ने गोलमाल जवाब देते हुए कहा कि यह पार्टी तय करेगी। जिनको पार्टी बनाएगी उसमें योग्यता हो जाएगी।