12 साल के बच्चे पर पड़ोसी ने बरसाए डंडे, VIDEO:पीट-पीटकर अधमरा किया, अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

बाड़मेर2 महीने पहले

12 साल के बच्चे की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है। बच्चा रोते हुए छोड़ने की मिन्नतें करता रहा। बोला- मुझे मत मारो, मुझसे गलती हो गई। मासूम को इतना पीटा की अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। मामला बाड़मेर के धोरीमन्ना का 23 नवंबर का है। आज इसका वीडियो सामने आया है।

भीमथल गांव निवासी बच्चे के पिता ने शुक्रवार को धोरीमन्ना थाने में मारपीट का मामला दर्ज करवाया है। रिपोर्ट के मुताबिक 9 क्लास में पढ़ने वाला नाबालिग 23 नवंबर की शाम को स्कूल से घर आ रहा था।

इस दौरान बच्चे के खेत में पड़ोसी बाबूलाल की बकरियां घूम रही थीं। बच्चे ने खेत से बकरियां निकाली तो आरोपी पड़ोसी ने उसे पकड़कर डंडे से पीटना शुरू कर दिया। बाबूलाल ने बच्चे के साथ गाली-गलौच भी की।

मौके पर ही मौजूद एक युवक ने पूरी घटना का वीडियो बनाया।
मौके पर ही मौजूद एक युवक ने पूरी घटना का वीडियो बनाया।

जमीन में गाड़ने की दी धमकी
बच्चे के पिता ने आरोप लगाया कि बाबूलाल ने बेटे को जमीन में गाड़ने की भी धमकी दी है। घसीटते हुए खेत से बाहर निकाल दिया। उन्होंने बताया कि बेटे को सांचौर प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती करवाया था। शनिवार सुबह उसको छुट्‌टी दे दी है। अभी सांचौर में ही है। दर्द की दवाई दी जा रही है।

बच्चे के पिता ने बताया कि बाबूलाल का खेत हमारे खेत के पास में ही है। उसने मुझे फोन कर कहा था- तेरे बेटे ने बकरी को डंडे से मार दिया। तब मैंने कहा था- बच्चे को मारना मत। मैं आऊंगा और समझा दूंगा। बावजूद इसके बेटे के साथ मारपीट कर दी।

1 मिनट 38 सेकेंड का वीडियो आया सामने
वीडियो में युवक बच्चे को कह रहा है कि तूने बकरी को क्यूं मारा। तभी दूसरा बच्चा युवक को डंडा लाकर देता है। बच्चा रोते-रोते बोल रहा है कि गलती हो गई।

युवक जबरदस्ती दोनों हाथ पकड़कर दोनों पैरों में गर्दन लेकर पीछे की तरफ डंडे से मारपीट करता हुआ नजर आ रहा है। बच्चा जोर-जोर से चिल्ला रहा है। उसके पास में एक-दो अन्य स्टूडेंट, एक महिला दिखाई दे रही है। एक व्यक्ति और बोल रहा है कि अब बस करो अब मत मारो।

हेड कॉन्स्टेबल भानाराम के मुताबिक घटना 23 नवंबर की है। पीड़ित के पिता ने शुक्रवार को थाने में रिपोर्ट दी है। मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, मारपीट करने वाले युवक की धोरीमन्ना कस्बे में आने की सूचना मिली थी। उसका पीछा किया, लेकिन वह भाग गया।

इनपुट : दिनेश विश्नोई

ये भी पढ़ें

फुटबॉल की तरह हवा में उड़े युवक का लाइव VIDEO:200KG के टायर के साथ 10 फीट तक उछला; धमाके के कारण भागे दुकानदार

अजमेर में एक चौंकाने वाला हादसा सामने आया है। यहां जेसीबी के टायर में हवा भरने के दौरान एक जबरदस्त धमाका हुआ और उस पर बैठा युवक हवा में उड़ गया। पूरा हादसा पास की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। पूरी खबर पढ़ें

30 सेकेंड तक धड़कता रहा सड़क पर पड़ा दिल

भयानक सड़क हादसे में दो भाइयों की मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि एक युवक का दिल शरीर से बाहर आ गया। जिसने भी यह मंजर देखा वो सहम गया। एक्सीडेंट के बाद खून से सने भाइयों की हालत देखकर लोग बुरी तरह डर गए। पूरी खबर पढ़ें

दलित को यूरिन पिलाकर लात-घूसों से पीटने का लाइव VIDEO

दलित अत्याचारों को लेकर राजस्थान हमेशा से सामाजिक कार्यकर्ताओं के निशाने पर रहा है। जालोर में मटका छूने को लेकर बच्चे की पिटाई हो या दलित युवतियों से रेप के मामले। सरकार के तमाम दावों के बाद भी यहां दलितों के साथ अन्याय के मामले सामने आत रहे हैं। नया केस सिरोही से सामने आया है। यहां दबंगों ने मारपीट करने के साथ दरिंदगी की हदें पार करते हुए पीड़ित को यूरिन तक पिला दिया। हैवानियत से डरा पीड़ित दो दिन तक घर में कैद रहा। परिवार के हिम्मत बंधाने पर उसने गुरुवार को आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया। पूरी खबर पढ़ें