पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी:उदाराम को सौंपी रालोपा के बाड़मेर जिलाध्यक्ष की कमान

बाड़मेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
उदाराम मेघवाल

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल व प्रदेशाध्यक्ष पुखराज गर्ग ने बाड़मेर से उदाराम मेघवाल को रालोपा जिलाध्यक्ष की कमान सौंपी है। मेघवाल प्रदेश कार्यकारिणी में भी प्रदेश उपाध्यक्ष है। गत विधानसभा चुनाव में शिव से विधायक का चुनाव लड़े और कड़ी टक्कर देते हुए दूसरे नंबर के प्रत्याशी रहे थे। पंचायतीराज चुनाव को देखते हुए रालोपा ने जिलाध्यक्षों की घोषणा की है। इसके तहत अब उदाराम मेघवाल को बाड़मेर जिलाध्यक्ष बनाया गया है।

मेघवाल ने कहा कि रालोपा प्रदेश में हर सीट पर पंचायत चुनाव लड़ेगी। इसके लिए हमारे कार्यकर्ता पूरी लग्न से मेहनत में जुटे हुए है। बाड़मेर जिले में भी सभी पंचायत समितियों में चुनाव लड़ेगी। हर मशीन पर रालोपा की बोतल का निशान नजर आएगा। भाजपा-कांग्रेस दोनों से जनता को मोह भंग हो गया है। कांग्रेस सरकार प्रदेश में फेल हो चुकी है। हर तरफ अपराध का बोल बाला है, जनता की सुनवाई नहीं हो रही है। कांग्रेस के नेता तो आपस में ही उलझे हुए है। हमारे नेता हनुमान बेनीवाल संघर्षशील है, हर गरीब और जाति-वर्ग के लिए संघर्ष करते हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें