पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पंचायत चुनाव:राजस्व मंत्री व विधायक ने कांग्रेस प्रत्याशियाें के लिए मांगा समर्थन

बाड़मेर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बाड़मेर. चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राजस्व मंत्री हरीश चौधरी।
  • जिला परिषद व पंचायत समिति सदस्य उम्मीदवारों का प्रचार-प्रसार तेज, आज होगा पहले चरण का मतदान

बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन ने रविवार को जिला परिषद वार्ड 12 में कांग्रेस प्रत्याशी कमला कंवर राजपुरोहित, जिला परिषद वार्ड 21 में कांग्रेस प्रत्याशी सुनीता चौधरी, पंचायत समिति बाड़मेर ग्रामीण के वार्ड 01 से किशनाराम कुमावत, वार्ड 02 से बाली गोस्वामी, वार्ड 03 से पुष्पा चौधरी एवं वार्ड 21 से नेनू डूडी के समर्थन में जालीपा, लाखेटाली, रोहिली, कपूरड़ी, भाडखा एवं खारिया तला में चुनावी जनसभाएं कर कांग्रेस प्रत्याशियों को जिताने की अपील की। इस अवसर पर विधायक जैन ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस हमेशा 36 कौम को साथ में लेकर कार्य करती है।
बायतु. पंचायतीराज चुनावों को लेकर रविवार को राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने बायतु पंचायत समिति क्षेत्र की बोड़वा, नोसर, भोजासर, बायतु भोपजी और पुराना गांव बायतु मे कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन मे सभा कर आमजन से कांग्रेस के पक्ष मे मतदान कर जिला प्रमुख और प्रधान बनाने की अपील की।

राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने केन्द्र सरकार की योजनाओं को विफल बताते हुए कहा कि केन्द्र सरकार द्वारा पारित कृषि विधेयक बिल को किसानों के लिए घातक बताया। राजस्व मंत्री ने कहा कि कांग्रेस के राज मे हमेशा गरीबों, किसानों और युवाओं के साथ न्याय हुआ है। उन्होंने कहा कि हमें हमेशा सच्चाई का साथ देना है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें