पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्यक्रम:गोशाला में जन्माष्टमी पर हुआ सत्संग गायों को खिलाया हरा चारा व गुड़

बाड़मेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ग्रामीण श्री मोहन गौशाला दांता बाड़मेर में जन्माष्टमी के कार्यक्रम पर महंत प्रताप पुरी महाराज के सानिध्य में दो गाड़ी हरा चारा वीरबल, भाागचंद विश्नोई ने गोशाला को भेंट किया। इस दौरान उन्होंने हरे चारे के साथ दाला गुड़ भी गायों को खिलाया। गोशाला में सवाई श्रीश्री माल ने अपने जन्मदिन की खुशी मनाते हुए एक गाड़ी हरा चारा भेंट किया।

इस कार्यक्रम में गोशाला के अध्यक्ष रतनलाल वडेरा, संरक्षक ट्रस्टी लूण सिंह झाला, स्वरूप सिंह, वेन सिंह, अर्जुन सिंह, सुमेर सिंह, जितेंद्र देव शास्त्री और गांव से आए गोप सिंह, रेवंत सिंह मारुड़ी सहित अन्य गोभक्तों के साथ महिलाओं ने भी गोशाला में पहुंचकर सत्संग किया और कृष्ण भगवान की पालकी की शोभायात्रा निकाली। सर्वप्रथम विश्व शांति यज्ञ में आहुतियां दी गई और सभी ने गायत्री मंत्र और वैदिक पद्धति से उच्चारण के साथ महंत प्रतापपुरी महाराज के साथ आहुतियां देकर देश की खुशहाली की कामना की।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें