बाड़मेर पुलिस की सख्ती:रात भर रही जिले की सीमाएं सील, हाईवे पर नजर आए हथियारबंद जवान; जबरदस्त नाकाबंदी

बाड़मेर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा के निर्देशों के बाद जिले के सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया। - Dainik Bhaskar
पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा के निर्देशों के बाद जिले के सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया।

बाड़मेर जिले में जोधपुर IG रेंज और पुलिस अधीक्षक के निर्देशों के बाद रविवार की रात सीमाएं सील की गईं। यहां पुलिस के हथियारबंद जवानों को तैनात किया गया है। पुलिस को जानकारी मिली थी भीलवाड़ा जिले में दो पुलिस कांस्टेबल की हत्या करने के बाद तस्कर ज़िले में आ सकते हैं। जिसको लेकर ज़िले की सीमाओं पर आने जाने वाले प्रत्येक वाहन की तलाशी ली गई।

आमतौर पर नाकाबंदी सामान्य की जाती है। इस बार जैसलमेर से आने वाले वाहनों के साथ ही जोधपुर, जालौर जिले की सीमाओं पर भी बैरिकेड लगाकर वाहनों की गहनता से जांच की गई। थाना अधिकारी से लेकर कई अधिकारी रात के समय में गश्त पर निकले।

पुलिस के अनुसार जोधपुर रेंज और जिला पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा के निर्देशों के बाद ज़िले के सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया। सीमाओं के ऊपर हथियारबंद जवानों के साथ नाकेबंदी की गई। ज़िले में प्रवेश करने वाले प्रत्येक वाहनों की तलाशी ली जा रही है।

गौरतलब है कि भीलवाड़ा जिले के कोटड़ी कस्बे में शनिवार रात नाकाबंदी कर जाप्ते में शामिल पुलिस कांस्टेबल को गोली मार कर भागे। बदमाशों का पीछा कर रही रायला थाना क्षेत्र की पुलिस जीप पर अत्याधुनिक हथियारों से फायरिंग की यहां भी सिर में गोली लगने से एक कांस्टेबल की जान चली गई।