स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट:वेश्यावृत्ति के आरोप में 4 युवतियों सहित 9 को किया गिरफ्तार

बाड़मेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वैश्यावृत्ति के आरोप में गिरफ्तार युवक-युवतियां। - Dainik Bhaskar
वैश्यावृत्ति के आरोप में गिरफ्तार युवक-युवतियां।

बाड़मेर पुलिस ने शहर में स्पा सेंटर की आड़ में चले रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए 4 युवतियों और 5 युवकों को गिरफ्तार किया है। इनके खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। स्पा सेंटर पर कार्रवाई के बाद शहर के अन्य स्पा सेंटर बंद करके गायब हो गये हैं।

डीएसपी आनंद सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि उतरलाई रोड पर हर्बल स्पा सेंटर पर स्पा की आड़ में वैश्यावृति का धंधा चल रहा है। इस पर हमने डमी कस्टमर भेजकर इसकी पुष्टि की। इसके बाद सदर पुलिस थानाधिकारी अनिल कुमार मय टीम जाब्ता भेजा गया। सेंटर पर दबिश देकर 4 युवतियों व मैनेजर, ग्राहक सहित 5 युवकों को गिरफ्तार किया है।

युवतियां अलग-अलग राज्यों से हैं। इस सब के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। युवतियां और युवकों से पूछताछ की जा रही है। डीएसपी ने कहा कि सूचना मिलने पर समय-समय पर कार्रवाई कर रहे हैं। गौरतलब है कि बाड़मेर शहर में स्पा सेंटर की आड़ में शहर में वैश्यावृत्ति बढ़ती जा रही है। शहर व उसके आसपास करीब एक दर्जन ज्यादा स्पा सेंटर चल रहे हैं। पुलिस कार्रवाई भी कर रही है लेकिन सेंटर पर वैश्यावृत्ति का धंधा रुकने का नाम नहीं ले रहा है।