• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Barmer
  • Shiv Constable Entered The House Late In The Night, Caught Hold Of The Neighbors When They Got To Know And Beat Him Up, Admitted To The Hospital, SP Directed For Investigation

रेप करने घर में घुसे कॉन्स्टेबल को पीटा; VIDEO:महिला के चिल्लाने पर परिजन नींद से जागे, हाथ-पैर बांध कॉन्स्टेबल की धुनाई; सस्पेंड

बाड़मेर9 महीने पहले
अस्पताल में भर्ती कांस्टेबल।

बाड़मेर जिले के शिव थाना क्षेत्र में एक कॉन्स्टेबल ने सोमवार देर रात घर में घुस महिला से रेप का प्रयास किया। महिला के चिल्लाने पर परिजन जागे। इसके बाद कॉन्स्टेबल को बुरी तरह से पीटा। इतना पीटा कि उसको अस्पताल पहुंचाना पड़ा। महिला ने थाने में कॉन्स्टेबल के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। उसे सस्पेंड भी कर दिया गया है। मामला सामने आने के बाद एसपी ने डीएसपी को जांच के निर्देश दिए है।

जानकारी के अनुसार, सोमवार की रात को शिव थाने में तैनात कॉन्स्टेबल सुरतान सिंह महिला से रेप करने की नीयत से घर में घुसा। इस दौरान परिजन जाग गए। कॉन्स्टेबल का हाथ-पैर रस्सी से बांधकर उसे बुरी तरह से पीटा। इसके बाद कपड़े उतार कर उसे गांव में बैठा दिया।

डीएसपी को दी जांच, मामला दर्ज
एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि ऐसा लग रहा है कि कॉन्स्टेबल के महिला के साथ संबंध हैं। इस वजह से वह उसके घर में गया। जब परिजनों ने दोनों को साथ में देखा तो कॉन्स्टेबल के साथ मारपीट की। उसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। मामला संज्ञान में आने के बाद डीएसपी को जांच करने के निर्देश दे दिए हैं। शिव थानाधिकारी लील सिंह के मुताबिक, विवाहिता ने कॉन्स्टेबल के खिलाफ दुष्कर्म और एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया है। रिपोर्ट में लिखा है जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म किया। इस दौरान चिल्लाने पर परिजन जग गए।

खबरें और भी हैं...