पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नियमों के उल्लंघन पर कार्रवाई:धनाऊ में गाइडलाइन के उल्लंघन पर दुकानें सीज, चालान काटे

धनाऊ14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जन अनुशासन पखवाड़े को लेकर धनाऊ क्षेत्र में प्रशासन हाई अलर्ट मोड पर है। कोरोना गाइडलाइन की सख्ती से पालना को लेकर प्रशासन सड़कों पर है तथा समय समय पर गांवों में गश्त कर जन अनुशासन पखवाड़े व कोरोना गाइडलाइन की पालना करने के लिए ग्रामीणों व दुकानदारों से समझाइश कर रहे हैं। नियमों का उल्लंघन करने पर उचित कार्रवाई भी कर रहे हैं।

रविवार को धनाऊ तहसीलदार ताराचंद मीणा व धनाऊ बीडीओ गोपाराम मेघवाल के नेतृत्व में मय पुलिस जाब्ता कार्रवाई की गई। ईटादा व धनाऊ में दो दुकानदारों द्वारा बार बार कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर उनकी दुकानों को सीज किया गया। धनाऊ बाजार में गाइडलाइन विरुद्ध दुकानें खुली रखने पर दो दुकानदारों के महामारी एक्ट के तहत चालान काटकर राशि वसूल की गई।

विकास अधिकारी गोपाराम मेघवाल ने बताया कि समय समय पर प्रशासन द्वारा मय पुलिस जाब्ता गांवों में गश्ती कर लोगों व दुकानदारों से समझाइश की जा रही है। नियमों का पालन न करने पर उचित कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें