सड़क हादसे में एक ही परिवार के 3 लोग घायल:विरात्रा मंदिर दर्शन कर स्विफ्ट कार से जा रहे थे सिवाना, स्कॉर्पियों ने मारी टक्कर

बाड़मेर21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
स्कॉर्पियों ने कार को मारी टक्कर, महिला सहित 3 लोग घायल - Dainik Bhaskar
स्कॉर्पियों ने कार को मारी टक्कर, महिला सहित 3 लोग घायल

बाड़मेर जिले के नागाणा थानान्तर्गत कवास पुल पर स्कॉर्पियों व स्विफ्ट के बीच भिड़ंत हो गई जिससे स्विफ्ट में सवार 3 लोग घायल हो गए। आसपास के लोगों ने प्राइवेट गाड़ी से घायलों को कवास अस्पताल पहुंचाया। वहां पर घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

पुलिस के अनुसार सिवाना निवासी युवराज पुत्र पुखराज जैन अपने परिवार के साथ विरात्रा मंदिर दर्शन करके सिवाना की तरफ जा रहे थे। कवास पुल पर सामने से आ रही स्कॉर्पियो ने कार को टक्कर मार दी। इससे कार में सवार युवराज पुत्र पुखराज, मीना पत्नी राणमल जैन व ड्राइवर घायल हो गए। दो मासूम बच्चों को कार से सुरक्षित निकाला गया। हादसे के बाद लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। इसमें कुछ लोग मोबाइल से वीडियो बनाने में व्यस्त नजर आए।

कुछ लोगों ने घायलों को प्राइवेट गाड़ी से कवास अस्पताल लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को बाड़मेर अस्पताल में रेफर कर दिया गया। वहां पर दोनों का इलाज चल रहा है। एएसआई सावलाराम के मुताबिक सूचना मिलने पर घटना स्थल पर पहुंचकर दोनों वाहनों को हाईवे से हटाया गया। आवागमन शुरू करवाया। घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। अभी तक तक दोनों पक्षों की ओर से कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है।