थार वारियर्स टीम सेमीफाइनल में:साऊथ वेस्ट माइनिंग का माइंस कप क्रिकेट का दूसरा चरण

बाड़मेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
माइंस कप क्रिकेट प्रतियोगिता के सेमीफाइनल पहुंची टीम। - Dainik Bhaskar
माइंस कप क्रिकेट प्रतियोगिता के सेमीफाइनल पहुंची टीम।

साऊथ वेस्ट माइनिंग लिमिटेड द्वारा आयोजित माइंस कप क्रिकेट के दूसरे चरण टी-20 का दूसरा क्वार्टर फाइनल मैच थार वारियर्स और एयरफोर्स इलेवन के बीच खेला गया। इसमें थार वारियर्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए एयरफोर्स इलेवन को 47 रनों से मात देकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। आयोजन से जुड़े साउथ वेस्ट माइनिंग लिमिटेड के जनरल मैनेजर दिलीप कुमार सिंह ने बताया कि क्वार्टर फाइनल मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए थार वारियर्स ने निर्धारित 20 ओवर में 157 रन बनाए।

थार वारियर्स की तरफ से लूणाराम ने 44 रन, तरुण कुमार ने 34 रन और रूपेश ने 32 रनों का योगदान दिया। लक्ष्य का पीछा करते हुए एयरफोर्स इलेवन की टीम 17 ओवर में 111 रन पर ऑल आउट हो गई। एयरफोर्स की तरफ से नंदन के बी ने 30 रनों का योगदान दिया।

थार वारियर्स की तरफ से कप्तान धीरेन्द्रसिंह ने 4, महावीर सिंह ने 3 विकेट लिए। साऊथ वेस्ट माइनिंग लिमिटेड के जनरल मैनेजर दिलीप कुमार सिंह और मरुगूंज संस्थान और टीम थार के वीर के संयोजक रघुवीरसिंह तामलोर के आतिथ्य में मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले कप्तान धीरेन्द्रसिंह को मैन ऑफ द मैच से सम्मानित किया गया।

मैच के दौरान पोकरण के पूर्व विधायक शैतानसिंह राठौड़, शिक्षक नेता राणीदानसिंह भुट्टो, सीमाजन कल्याण समिति के जिला संरक्षक भंवरसिंह अकली, साउथ वेस्ट माइनिंग के ललित प्रताप सिंह, प्रदीप जांगिड़, लूणदान ने दोनों टीमों का हौसला अफजाई की।

खबरें और भी हैं...