पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पंचायती राज चुनाव:अधिकाधिक मत देकर रालाेपा के हाथ मजबूत करें: बेनीवाल

बाड़मेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पंचायती राज चुनावों को लेकर खींवसर विधायक एवं हनुमान बेनीवाल के भाई नारायण बेनीवाल गुरुवार को बाड़मेर जिले के दौरे पर रहे। नारायण बेनीवाल ने देर शाम तक राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के समर्थन में जनसभाओं को संबोधित किया। सभाओं को संबोधित करते हुए नारायण बेनीवाल ने कहा कि बाड़मेर और बायतु के युवाओं का सदैव पार्टी को अपार सहयोग मिला, हुंकार रैली को या कोई प्रदर्शन आपकी ताकत हमेशा पार्टी के साथ रहती हैं।

विधानसभा चुनावों में जो जोश आपने दिखाया उससे दुगुना जोश अब आपको दिखाना होगा। हम सभी मिलकर 2023 का सेमीफाइनल खेल रहे हैं। ऐसे में हमें अब बढ़िया प्रदर्शन करना होगा। कौन उम्मीदवार हैं यह नहीं देखना हैं, हमें सिर्फ बोतल के निशान पर अधिक से अधिक मत देना हैं ताकि आपकी पार्टी मजबूत हो सके और आपकी ताकत भी बढ़ सके।

नारायण बेनीवाल ने कहा कि मैं आज आपके बीच सिर्फ और सिर्फ वोट की अपील करने आया हूं, बड़े भाषण फिर कभी बाद मेंं देंगे। गिड़ा पंचायत समिति की आधा दर्जन ग्राम पंचायत मुख्यालयों पर जनसभाओं में अपार जनसमूह को देख बेनीवाल ने कहा कि इस बार तो बदलाव की बयार चल रही हैं।

निश्चित तौर पर आरएलपी के संघर्ष का परिणाम सामने आएगा। इस दौरान रालोपा प्रदेशाध्यक्ष एवं भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग, उम्मेदाराम बेनीवाल, भंवरलाल भांभू, कानाराम लेगा सहित पंचायत समिति के विभिन्न वार्डों के प्रत्याशी साथ रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser