पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुसाइड:पति से वीडियो कॉल कर बात की, फिर डेढ़ साल की बच्ची के साथ टांके में कूदी, दोनों की मौत

सेड़वा/बाड़मेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं, पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा

सेड़वा इलाके के खारा डेर ओगाला गांव में एक विवाहिता ने अपनी डेढ़ साल की बच्ची के साथा टांके में कूद कर जान दे दी। घटना की सूचना पर पुलिस मौैके पर पहुंची और शव काे कब्जे में लिया। परिजनों के मुताबिक पीहर और ससुराल पक्ष के बीच कभी कोई मनमुटाव नहीं था।

सुबह 9 बजे पत्नी ने उसके पति से फोन पर बात की थी। छाेटी मासूम बच्ची से भी वीडियो कॉल पर बात करवाई थी। पति जोधपुर नगर निगम में लिपिक है। वीडियो कॉल से बातचीत के करीब एक घंटे बाद विवाहिता ने डेढ़ वर्षीय मासूम बेटी के साथ टांके में कूद कर जान दे दी।

जिले के सेड़वा थानान्तर्गत खारा डेर ओगाला गांव में रविवार को विवाहिता गंगा देवी की शादी करीब 3 वर्ष पूर्व जसराज प्रजापत के साथ हुई थी। गंगा देवी के डेढ़ वर्षीय बेटी भी थी। इसका नाम गुड्डी था। रविवार को सुबह विवाहिता ने पति सहित अन्य रिश्तेदारों से भी बात की, लेकिन किसी को भनक नहीं लगी कि विवाहिता कुछ देर बाद ऐसा गंभीर कदम उठाने वाली है।

विवाहिता गंगा ने उसकी डेढ़ साल की बच्ची गुड्डी के साथ टांके में कूद आत्महत्या कर ली। इसके बाद जब आसपास के लोगों ने विवाहिता को ढूंढा तो बच्ची सहित विवाहिता का शव टांके में तैर रहा था। ग्रामीणों के सहयोग से विवाहिता और बच्ची को टांके से बाहर निकाला गया, लेकिन वो दम तोड़ चुकी थी।

सूचना पर सेड़वा थानाधिकारी अचलाराम, सेड़वा एसडीएम भी मौके पर पहुंचे। मृतका के भाई आईदान राम पुत्र केसाराम निवासी रोली गुड़ामालानी ने पुलिस को रिपोर्ट देकर बताया कि उसकी बहन का मानसिक संतुलन काफी समय से ठीक नहीं था। इसके चलते उसने अपनी डेढ़ वर्षीय पुत्री के साथ टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने मृतका के भाई के रिपोर्ट के आधार पर मर्ग दर्ज कर दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाया और शव परिजनों को सुपुर्द किए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें