पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आयोजन:गडरारोड, गिराब व हरसाणी में मनाएंगे तनसिंह की जयंती

बाड़मेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 25 को होंगे कार्यक्रम, तैयारियां में जुटे कार्यकर्ता

क्षत्रिय युवक संघ के संस्थापक तनसिंह की जयंती पर 25 जनवरी को गडरारोड तहसील क्षेत्र में तीन जगह कार्यक्रम होंगे। गडरारोड तहसील के संघ कार्यकर्ता कुशलसिंह गडरारोड ने बताया कि संघ प्रमुख भगवानसिंह रोलसाहबसर के निर्देशानुसार तनसिंह जयंती कार्यक्रम तहसील क्षेत्र के गिराब गांव में नागणेच्चिया मंदिर में सुबह 11 बजे, गडरारोड के ऑक्सफोर्ड स्कूल परिसर में दोपहर 12 बजे और कृष्णा छात्रावास हरसाणी में तीन बजे कार्यक्रम आयोजित होंगे।

इस दौरान आस-पास के गांवों के सैकड़ों लोग मौजूद रहेंगे। गडरारोड के कार्यक्रम की जिम्मेदारी विक्रमसिंह जैसिंधर को सौंपी गई है। संघ के कार्यकर्ता तैयारियों में जुटे हैं। पहली बार तहसील क्षेत्र में जगह-जगह संघ के संस्थापक तनसिंह की जयंती मनाई जाएगी।

बायतु में तनसिंह जयंती सप्ताह के तहत कार्यक्रम
क्षत्रिय युवक संघ के संस्थापक तनसिंह के जयंती सप्ताह के तहत गुरुवार को बायतु प्रांत के नोसर और चिड़िया ग्राम पंचायत में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मूलसिंह चांदेसरा ने बताया कि तनसिंह द्वारा स्थापित श्री क्षत्रिय युवक संघ की कार्यप्रणाली की वर्तमान समय में महत्ती आवश्यकता है।

उन्होंने कहा कि समाज को संगठित व संस्कारित करने में तनसिंह का महत्वपूर्ण योगदान है। जोगसिंह नोसर ने संघ के 75 वर्ष पूर्ण होने पर हीरक जयंती कार्यक्रम की जानकारी दी। इस मौके पर गोविंद सिंह गुगड़ी, करण सिंह थोब, जोगसिंह, नरपतसिंह, भोमसिंह चिड़िया, भंवर सिंह, लक्ष्मणसिंह, तेजसिंह नोसर उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें