• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Barmer
  • The Accused Of Assault Was Presented In The Court, The Court Sent Him To Jail, While Being Taken From Chauhtan To Barmer Jail, Ran Away On The Pretext Of Urinating, Police Teams In Search Of The Accused

पुलिस कस्टडी से आरोपी भागा, 10 घंटे बाद पकड़ा:कोर्ट में पेश करने के बाद चौहटन से बाड़मेर जेल ले जा रही थी पुलिस, चकमा देकर भागा, 10 घंटे की मशक्कत के बाद पकड़ में आया

बाड़मेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी गोगाराम उर्फ श्रवण कुमार। - Dainik Bhaskar
आरोपी गोगाराम उर्फ श्रवण कुमार।

पुलिस की कस्टडी से मंगलवार को एक आरोपी फरार हो गया है। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए बाड़मेर शहर सहित जिलेभर में नाकांबदी करवाई। चौहटन थानाधिकारी सहित विभिन्न थानों की पुलिस ने करीब 8-10 घंटों की मशक्कत के बाद आरोपी अपने गांव श्रीरामवाला सरहद में पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस थान चौहटन में मारपीट के मामले में पुलिस ने आरोपी धनाऊ श्रीरामवाला निवासी गोगाराम उर्फ श्रवण कुमार पुत्र बांकाराम को मंगलवार को चौहटन कोर्ट में पेश किया था। कोर्ट ने आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा (JC) में भेज दिया। शाम के समय चौहटन थाने के पुलिस कांस्टेबल आरोपी को चौहटन से बाड़मेर शहर ले आई और जेल पहुंचने से पहले आरोपी गोगाराम ने पुलिस के जवानों की गिरफ्त से भाग गया। कांस्टेबल ने चौहटन थानाधिकारी भूटाराम को इसकी सूचना दी। पुलिस ने देर रात युवक को धनाऊ श्रीरामवाला सरहद से पकड़ लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

चौहटन थानाधिकारी भुटाराम ने बताया कि मारपीट का आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद चौहटन जेल में जगह नहीं होने के कारण बाड़मेर जेल भेजा। बाड़मेर शहर से टॉयलेट का बहाना बनाकर भाग गया। देर रात को श्रीरामवाला सरहद से आरोपी गोगाराम को पकड़ लिया है। उच्चाधिकारियों को सूचना दे दी है।

पुलिस ने करवाई नाकाबंदी

पुलिस कस्टडी से आरोपी के फरार होने के बाद एसपी आनंद शर्मा ने जिले भर में नाकाबंदी करवाई। चौहटन थानाधिकारी सहित विभिन्न थानों की पुलिस ने लगातार दबिश दी। अलग-अलग टीमें बनाकर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। चौहटन थानाधिकारी भुटाराम ने एक टीम को उसके गांव के आसपास लगा रखी थी। इस पर पुलिस ने आरोपी को आते देख दबोच लिया।

खबरें और भी हैं...