आरोपी फरार:जेल ले जाते समय पुलिस को चकमा देकर भागा आरोपी

बाड़मेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फरार आरोपी। - Dainik Bhaskar
फरार आरोपी।

चौहटन थाना पुलिस को चकमा देकर मारपीट व लज्जाभंग का आरोपी फरार हो गया। धनाऊ के श्रीरामवाला निवासी एक आरोपी को चौहटन थाना पुलिस ने मारपीट के मामले में गिरफ्तार किया था। चौहटन कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल भेजने के आदेश दिए थे। इस पुलिस के तीन जवान निजी वाहन से उसे बाड़मेर जेल पहुंचाने के लिए रवाना हुए थे।

बाड़मेर पहुंचे ही थे, पुलिस सामान्य आरोपी मान उसके साथ थी, लेकिन आरोपी ने पुलिस को चकमा दिया और वहां से फरार हो गया। इस पर पुलिस के जवान पीछे भागे लेकिन आरोपी पकड़ में नहीं आया। इस घटना के बाद एसपी आनंद शर्मा को सूचना मिलने पर नाकाबंदी करवाई गई। देर रात तक आरोपी का सुराग नहीं लगा।

चौहटन थानाधिकारी भुट्‌टाराम ने बताया कि श्रवण उर्फ गोगाराम जाट निवासी श्रीरामवाल मारपीट व लज्जाभंग करने का आरोपी है। आरोपी को चौहटन में कोर्ट में पेश किया गया। जिसके बाद उसे जेल भेजने के आदेश दिए। इस पर चौहटन थाने के तीन पुलिस जवान उसे लेकर बाड़मेर रवाना हुए। बाड़मेर जेल के आसपास आरोपी श्रवण को नीचे उतारा था और कुछ समय बाद उसे जेलर को सुपुर्द किया जाना था। इस बीच पुलिस जवानों का चकमा देकर आरोपी युवक मौैके से फरार हो गया।

चौहटन व बाड़मेर में पुलिस ने करवाई नाकाबंदी
आरोपी के फरार होने के बाद सूचना मिलने पर एसपी आनंद शर्मा के निर्देश पर पुलिस ने नाकाबंदी करवाई। चौहटन इलाके में भी आरोपी की तलाश में टीमें जुटी रही। बाड़मेर शहर में भी कई जगह तलाश की गई, लेकिन आरोपी का कोई सुराग नहीं लगा है। एक तरफ कोर्ट ने आरोपी को जेल भेजने के आदेश दिए थे, लेकिन आरोपी जेल पहुंचने से पहले ही पुलिस को चकमा देकर भाग गया। पुलिस की टीमें आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है।

खबरें और भी हैं...