पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Barmer
  • The Barmer Deceased Was Married Two Months Ago And Committed Suicide In Pehar, Police Registered The Case, Sedwa SDM Is Investigating The Matter

विवाहिता ने पीहर में किया सुसाइड:दो महीने पहले हुई थी शादी, घरवाले बाहर चौक में सो रहे थे, एसडीएम करेंगे जांच

बाड़मेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फंदे से झूलता विवाहिता का शव। - Dainik Bhaskar
फंदे से झूलता विवाहिता का शव।

बाड़मेर जिले के सेड़वा थानान्तर्गत सेड़वा गांव में एक विवाहिता ने देर रात अपने पिता के घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या की सूचना मिलने पर सेड़वा पुलिस मौके पर पहुंची और विवाहिता के शव को नीचे उतारकर माेर्चरी मे रखवाया गया। पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर ली। पूरे प्रकरण की जांच सेड़वा एसडीएम सुनील चौहान कर रहे है।

पुलिस के अनुसार सुबह सूचना मिली थी कि सेड़वा कस्बे से कुछ ही दूरी पर पिता के घर में एक विवाहिता ने फासी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और विवाहिता इन्द्रा पत्नि रामाराम के शव को नीचे उतारा और शव को मोर्चरी में रखवाया गया जहां पर पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। मृतका विवाहिता की दो महीने पहले ही इसरोल निवासी रामाराम से शादी हुई थी। सुसाइड के समय विवाहिता का पति रामाराम भी अपने ससुराल में आया हुआ था। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने के लिए जांच कर रही है। सेड़वा थानाधिकारी जेठाराम ने बताया कि रावताराम पुत्र केवाराम की पुत्री इन्द्रा ने घर में सुसाइड कर लिया था पुलिस की सूचना मिलने पर शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर ली है।

परिवार वाले बाहर सो रहे थे किया सुसाइड

सोमवार की रात को रावताराम, उसकी पत्नी घर के बाहर खेत में सो रहे थे और विवाहिता का पति और भाई चौक में सो रहे थे। रात को करीब 4 बजे बारिश आई तो रावताराम और उसके परिवार के सदस्य और जवाई रामाराम उठकर अंदर आए तो देखा कि विवाहिता इन्द्रा पाइप से फांसी का फंदा लगा दिया। विवाहिता की शादी दो महीने होने के बाद एसडीएम को इसकी सूचना दी गई और अब वे इस पूरे मामले की जांच करेंगे।

खबरें और भी हैं...