पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संदिग्ध शव:लूणी नदी में 5 फीट गहराई में गाड़ा हुआ मिला बुजुर्ग का शव, नहीं हुई शिनाख्त

गुड़ामालानी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गुड़ामालानी से रतनपुरा जाने वाले सड़क मार्ग की रपट के पास लूणी नदी में 5-6 फीट गहराई में अर्थी और कफन के साथ एक बुजुर्ग का शव मिला। आसपास के लोगों ने जब नदी में एक जगह रेत के ऊपर कुछ लकडि़यां डाली हुई मिली थी। कफन के कपड़े भी थे। ऐसे में लोगों को शक हुआ कि यहां कोई शव दफनाया हुआ है।

इस पर पुलिस को सूचना दी और खुदाई करने पर करीब 5-6 फीट की गहराई में अर्थी के साथ एक बुजुर्ग का शव मिला। करीब 5-6 दिन पुराना शव होने से बहुत बदबू आ रही थी। एसडीएम सुनील कुमार की मौजूदगी में पुलिस ने शव को बाहर निकाला और शिनाख्त के प्रयास शुरू किए। थानाधिकारी हरीश राठौड़ ने बताया कि रतनपुरा पुलिया के नजदीक ही नदी में शव दफनाया हुआ था। शव 5-6 दिन पुराना होने से उसकी पहचान भी नहीं हो पा रही थी। शव पर कोई निशान नहीं थे, कपड़े पहने हुए थे। जेसीबी से खुदाई कर शव को निकाल अस्पताल मोर्चरी में रखवाया है। शुक्रवार को पोस्टमार्टम होगा। फिलहाल बुजुर्ग की शिनाख्त नहीं हुई है। पुलिस को अंदेशा है कि कोई घुमंतु व्यक्ति का शव है। मौत के बाद उसे नदी में दफना दिया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें