• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Barmer
  • The Dead Body Of A Widow Was Found Hanging In The Crematorium, A Kilometer Away From The House, The Woman's Body Was Kept In The Mortuary.

श्मशान में लटका मिला महिला का शव:घर से बिना बताए निकली थी महिला, एक किलोमीटर दूर जाकर किया सुसाइड, परिजन बोले- मानसिक संतुलन ठीक नहीं था

बाड़मेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बाड़मेर मोर्चरी के आगे खड़े परिजन और पुलिस। - Dainik Bhaskar
बाड़मेर मोर्चरी के आगे खड़े परिजन और पुलिस।

बाड़मेर जिले के ग्रामीण थाना क्षेत्र के बीदासर दानजी की होदी गांव में श्मशान घाट में एक अधेड़ विधवा महिला ने रविवार रात को पेड़ पर फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। सोमवार सुबह पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। पूछताछ में सामने आया है कि महिला का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था।

बीदासर निवासी गीतादेवी पत्नी मुकनसिंह देर शाम बिना बताए घर से बाहर निकली थी। घर से करीब एक किलोमीटर दूरी पर श्मशान घाट में पेड़ पर फंदा लगाया और लटकर आत्महत्या कर ली। रात को वहां से निकल रहे लोगों ने महिला को फंदे से लटका देख परिजनों और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने रात को महिला का शव मोर्चरी में रखवाया। सोमवार सुबह महिला के बेटे ने रिपोर्ट दी कि मां का मानसिक संतुलन पिछले कुछ समय से ठीक नहीं था। अधेड़ महिला के परिवार में दो बेटे हैं, जो धोरीमन्ना और पचपदरा काम के लिए गए हुए थे।

ग्रामीण थानाधिकारी परबतसिंह ने बताया कि श्मशाान घाट में महिला का शव लटका होने की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे और शव को अस्पताल मोर्चरी में रखवाया। सुबह महिला का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया।

खबरें और भी हैं...