अपहरण मामले में नया मोड़, रेप का मामला दर्ज:युवती ने महिला थाने में अपहरण युवक के खिलाफ रेप की दी रिपोर्ट

बाड़मेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बाड़मेर दिनदहाड़े युवक के अपहरण मारपीट मामले में नया मोड़ आ गया है। महिला पुलिस थाने में युवती ने अपहरण होने वाले युवक पर 6 माह तक रेप का मामला दर्ज करवाया है। युवती का आरोप है कि कमरे में बुलाकर 6 माह से रेप कर रहा है। पुलिस ने महिला थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अपहरण व रेप मामले की जांच सदर थानाधिकारी अनिल कुमार कर रहे है।

महिला थाना पुलिस के अनुसार 19 वर्षीय युवती ने रिपोर्ट दी है कि एक शादी समारोह में उसकी दोस्ती हितेश उर्फ हीराराम जाट से हुई थी। इसके बाद युवक लगातार उससे बात करता था। तिलक नगर के किराए के कमरे बुलाकर पिछले 6 माह से दुष्कर्म करता रहा। पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। शहर के नवले की चक्की इलाके से मंगलवार को एक युवक का अपहरण 4-5 बदमाशों ने कर लिया था। अपहरण के करीब तीन घंटे तक युवक के साथ मारपीट कर जिला मुख्यालय से 30-35 जगह सुनसान जगह छोड़ कर भाग गए। बुधवार देर शाम को अपहृत युवक के खिलाफ रेप का माला दर्ज हुआ है।

सदर थानाधिकारी अनिल कुमार के मुताबिक अपहृत युवक हितेश के खिलाफ महिला थाने में एक युवती ने बलात्कार का मामला दर्ज करवाया है। जिसकी जांच मुझे दी गई है। गुरुवार को पीड़िता का मेडिकल करवाया जाएगा।

अपहरण करने वालों की तलाश जारी

सदर थानाधिकारी अनिल कुमार के मुताबिक अपहरण करने वाले बदमाशों के गांव व घरों मे दबिश दी है लेकिन अभी तक आरोपियों का पता नहीं लग पाया है। पुलिस की टीमें आरोपियों की तलाश कर रही है जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। गौरतलब है कि रेप व अपहरण दोनों मामलों की जांच सदर थानाधिकारी अनिल कुमार कर रहे है।

प्रेम-प्रसंग के चलते युवक का हुआ अपहरण:मारपीट कर युवक को छोड़ा, बदमाश फरार, बयान के आधार पर मामला दर्ज

युवक को सुनसान जगह छोड़ भागे बदमाश:युवक को झांसा देकर लाए और साथियों के सहयोग से किया किडनैप