बाड़मेर से भागे प्रेमी-प्रेमिका को जोधपुर से पकड़ा:बकरियां चराने घर से निकली थी किशोरी, छोटी बहन के सामने युवक ले गया, शादी से पहले पुलिस पहुंची

बाड़मेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बाड़मेर सदर थाना पुलिस ने बाड़मेर से भागे प्रेमी-प्रेमिका को जोधपुर से पकड़ लिया है। पुलिस दोनों को बाड़मेर लेकर आ गई है। युवती के बयान दर्ज करवाने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। युवक से पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस के अनुसार वे जोधपुर में शादी करने वाले थे। हालांकि इस मामले में युवती के भाई ने युवक के खिलाफ बहन को भगा ले जाने का मामला दर्ज कराया है।

पुलिस के अनुसार 18 नवंबर को सरली गांव निवासी भाई ने सदर पुलिस थाने में रिपोर्ट दी कि उसकी 19 वर्षीय बहन गांव में बकरियां चराने के लिए गई हुई थी। उसके साथ में छोटी बहन भी थी। बकरियां चराने के दौरान पायला कल्ला गांव निवासी चूनाराम पुत्र हीरालाल आया और भगा कर ले गया।

बाड़मेर से सूरत पहुंचे, फिर जोधपुर

हेड कांस्टेबल पूनमचंद ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि युवती व युवक सूरत में हैं। टीम सूरत पहुंची। वहां पहुंचने पर जानकारी मिली की दोनों बस में बैठकर अहमदाबाद से जोधपुर जा रहे हैं। वहां पर शादी करने वाले है। इस पर टीम ने जोधपुर तक पीछा किया। बुधवार को जोधपुर से दोनों को पकड़ बाड़मेर ले आए हैं। गुरुवार को युवती के बयान दर्ज करवाए जाएंगे। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। एसपी दीपक भार्गव के निर्देशन में सदर थानाधिकारी अनिल कुमार के नेतृत्व पुलिस ने हेड कांस्टेबल पूनमचंद कांस्टेबल भंवराराम की टीम ने दोनों को पकड़ा।