• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Barmer
  • The Lover couple Hanged Themselves At The Young Man's House By Hanging From The Same Noose, Committed Suicide When The Family Members Did Not Agree To The Marriage.

प्रेमी युगल ने फंदा लगाकर किया सुसाइड:शादी के लिए परिवार वाले राजी नहीं हुए युवक-युवती ने की खुदकुशी, युवक के घर पर कमरे में फंदे से लटकर दी जान

बाड़मेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डेमो पिक। - Dainik Bhaskar
डेमो पिक।

बाड़मेर जिले के बालोतरा थाना क्षेत्र में हाउसिंग बोर्ड मोहल्ले में प्रेमी युगल ने पंखे के हुक से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया। जहां पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। जानकारी के मुताबिक दोनों के परिवार इनकी शादी करने के लिए राजी नहीं हुए थे। इस वजह से दोनों ने सुसाइड करने का कदम उठाया।

दरअसल, बालोतरा शहर के हाऊसिंग बोर्ड में देवनाथ पुत्र रामनाथ और उसका भाई रहते थे। रविवार की रात को दोनों भाई घर के चौक में सो गए थे। देर रात को देवनाथ (25) और उसकी मूंगड़ा निवासी प्रेमिका ने फोन पर बात की। इसके बाद दोनों देवनाथ के घर पर मिले और कमरे के अंदर जाकर पंखे के हुक से फंदा बनाकर सुसाइड कर लिया। सुबह जब उसका भाई नींद से उठा तो दोनों के शव लटके देख परिजनों को सूचना दी।

बालोतरा थानाधिकारी बाबुलाल ने बताया कि मृतक के पिता रामनाथ ने रिपोर्ट दी कि उसके बेटे देवनाथ और उसकी प्रेमिका ने सुसाइड कर लिया है। दोनों के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया प्रेम-प्रंसग के चलते दोनों ने सुसाइड की है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...