37 दिन से लापता युवती का कोई सुराग नहीं:माता-पिता बोले अपहरण कर ले गए, अनहोनी का सता रहा है डर

बाड़मेर3 महीने पहले
बाड़मेर कलेक्टर ऑफिस के बाहर बैठे युवती के माता-पिता - Dainik Bhaskar
बाड़मेर कलेक्टर ऑफिस के बाहर बैठे युवती के माता-पिता

बाड़मेर जिले के बाखासर थानान्तर्गत एक गांव से गायब युवती का 37 दिन भी बाद पुलिस पता नहीं लगा पाई है। युवती के माता-पिता थाने से लेकर कलेक्टर तक मिले चुके है, लेकिन अभी तक आश्वासन के अलावा कुछ नहीं मिला है। माता-पिता को चिंता सता रही है कि युवती के साथ कोई अनहोनी घटना घटित न हो जाए। कलेक्टर व एसपी ने पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया है कि जल्द ही ढूंढ लेंगे।

पुलिस को दी रिपोर्ट के मुताबिक बाखासर फागलिया निवासी युवती अपने माता-पिता के साथ रहती थी। 11 अप्रैल की रात को घर पर सो रही थी। सुबह जब माता-पिता उठे तो युवती कई मिली नहीं। माता-पिता ने आस-पड़ोस ढूंढने की कोशिश की लेकिन कोई पता नहीं लगा। 12 अप्रैल को पुलिस थाना बाखासर में युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दी। पीड़ित परिवार ने एसपी को दिए ज्ञापन में बताया कि हमे रिश्तेदारों से मालूम चला है कि युवती को बहला-फुसलाकर छगनलाल पुत्र दलाराम भगाकर ले गया है।

युवती के परिजनों का कहना है कि करीब डेढ़ माह बीत जाने के बाद भी युवती का कुछ पता नहीं लगा है। थाने से लेकर कलेक्टर तक मिल चुका हूं। लेकिन, आश्वासन ही मिला है। हमने पुलिस को कुछ नाम भी बताए है इसके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

पुलिस के अनुसार परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर 12 अप्रैल को गुमशुदगी दर्ज कर ली थी। युवती को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है, उम्मीद है जल्द दस्तयाब कर लेंगे। युवती के मिलने के बाद स्थिति स्पष्ट हो पाएगी कि अपहरण हुआ है या नहीं।