पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपहरण कर मारपीट:पिस्तौल दिखाकर सरपंच का किया अपहरण सरियों से पीटा, मृत समझकर रास्ते में फेंका

कल्याणपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कल्याणपुर. जानलेवा हमले में घायल सरपंच। - Dainik Bhaskar
कल्याणपुर. जानलेवा हमले में घायल सरपंच।
  • आपसी लेनदेन को लेकर ग्वालनाडा सरपंच के साथ उनके रिश्तेदार का था विवाद

ग्वालनाडा सरपंच को रविवार रात 8 बजे उनके अपने ही रिश्तेदार ने घर से बाहर बुलाकर अपहरण कर मारपीट कर सुनसान जगह में पटक कर फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि ग्वालनाडा निवासी राजेश मुंढण पुत्र थानाराम जाट को जोधपुर जिला के उत्तेसर निवासी प्रेम कवाड़ पुत्र पदमाराम जाट ने फोन कर रुपए का हिसाब देने के लिए घर बाहर बुलाया। राजेश के बाहर आते ही प्रेम कवाड़ व उसके साथियों ने पिस्तौल की नोक पर जबरदस्ती राजेश मुंढण को जीप डाल दिया।

राजेश का मोबाइल छीनकर तोड़ दिया। उसके साथ मारपीट शुरू की, करीबन 20 किलोमीटर तक रास्ते में लोहे के सरियों, लातों, मुक्कों व लाठियों से मारपीट करते रहे। मारपीट में राजेश बेहोश हो गया। अरोपित राजेश को बेहोश होने पर मृत समझ कर धवा की सरहद में सुनसान जगह पर पटक कर फरार हो गए। राहगीर की सूचना पर धवा चौकी पुलिस मौके पर पहुंचकर घायल को मथुरादास माथुर अस्पताल जोधपुर पंहुचाया।

उल्लेखनीय है कि प्रेम कवाड़ व राजेश मुंढण की आपस में रिश्तेदारी हैं व दोनों का व्यापार भी साथ में था। कुछ समय पहले ही इन्होंने आपस में भागीदारी निकाल दी थी, जिसकी रकम राजेश मुंढण मांग रहा था। इसी कारण प्रेम कवाड़ ने वारदात को अंजाम दिया। कल्याणपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर सरपंच राजेश मुंढण के बयान दर्ज किए। पुलिस ने टीम गठित कर अरोपित के संभावित ठिकाणों पर दबिश देकर तलाश शुरू की।

छात्रसंघ अध्यक्ष गिरधारीलाल चौधरी ने बताया की ग्वालनाडा सरपंच राजेश मुंढण पर होली के दिन प्राण घातक हमला करने वाले बदमाश प्रेम कवाड पुत्र पदमाराम, लक्ष्मण पुत्र मदनलाल, हरीश पुत्र पदमाराम, हरेंद्र, गुलाराम व घेवरराम पुत्र भाकरराम की अभी तक गिरफ्तार नहीं हुए है। पुलिस प्रशासन इन आराेपियों को जल्दी गिरफ्तार करें, नहीं तो जाट समाज के सभी गांवों के मौजिज लोगों की उपस्थिति में मीटिंग आयोजित कर सामाजिक कार्रवाई की जाएगी। पुलिस प्रशासन एक-दो दिन में आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करता है तो सर्व समाज द्वारा कल्याणपुर थाने के आगे हाइवे को जाम कर बड़े स्तर पर आंदोलन किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें