पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Barmer
  • The Post mortem Of The Youth Was Not Done After 40 Hours, The Family Members And The People Of The Society Sat On A Dharna In Front Of The Sindhari Mortuary Demanding The Arrest Of The Accused.

मारपीट से आहत युवक का सुसाइड मामला:परिजनों ने करीब 40 घंटे बाद भी नहीं उठाया शव, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजन और समाज के लोग बैठे धरने पर, आरोपी फरार

बाड़मेर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सिणधरी मोर्चरी के आगे धरने पर बैठे परिजन और समाज के लोग। - Dainik Bhaskar
सिणधरी मोर्चरी के आगे धरने पर बैठे परिजन और समाज के लोग।

एड मानजी गांव में युवक के साथ मारपीट के बाद सुसाइड करने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। परिजनों ने करीब 40 घंटे बाद भी शव नहीं उठाया। एससी-एसटी व भीम आर्मी समेत विभिन्न संगठनों के लोग धरना स्थल पर पहुंचे। आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजन शव नहीं उठाने की जिद पर अड़े हैं। परिजन लगातार दूसरे दिन रविवार को भी सिणधरी अस्पताल की मोर्चरी के आगे धरने पर गिरफ्तारी की मांग पर बैठे रहे। तोलाराम चौहान का कहना है कि पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है। जब तक हमारी मांगे नहीं मानी जाएगी तब तक शव नहीं उठाएगें।

इधर, प्रशासन ने धरना स्थल पर पहुंचकर शनिवार को समझाइश भी की थी। उपखंड अधिकारी सिणधरी वीरमा राम चौधरी, गुड़ामालानी डीएसपी शुभकरण खींची व सिणधरी थानाधिकारी बलदेव राम ने धरनास्थल पर पहुंचकर परिजनों से वार्ता की, लेकिन मांगों पर सहमति नहीं बन पाई। आज दूसरे दौर की वार्ता होगी। पुलिस ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए टीमें गठित की गई है। जल्द ही गिरफ्तारी भी होगी।

मृतक मलाराम (FILE PIC)
मृतक मलाराम (FILE PIC)

यह था मामला

शुक्रवार को एड मानजी गांव निवासी मलाराम (22) पुत्र जेहाराम शुक्रवार दोपहर में कोरोना वैक्सीन लगवाने सरकारी स्कूल डाबड़ भटियान में बने केन्द्र पर अपनी बाइक पर जा रहा था। इस दौरान बहादुरसिंह की ढाणी के पास डाबड़ भाटियान गांव में युवक ने एक बुजुर्ग महिला जमनादेवी को टक्कर मार दी। वहां खड़े कालूसिंह पुत्र अमरसिंह, ईश्वरसिंह पुत्र बागसिंह, मानसिंह पुत्र हरिसिंह निवासी डाबड ने युवक के साथ मारपीट कर दी। युवक बिना वैक्सीन लगाए वापस घर आ गया। करीब एक घंटे बाद युवक ने घर के टांके में कूदकर सुसाइड कर लिया। टांके में पानी ज्यादा होने के कारण युवक डूब गया। घरवाले जब तक उसे बाहर निकालते तब तक उसकी मृत्यु हो गई।

घरवालों ने शव टांके से बाहर निकालकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सिणधरी अस्पताल में रखवा दी। ऐसा बताया जा रहा है कि युवक ने मारपीट से आहत होकर सुसाइड कर लिया। इस मामले में मृतक के परिजनों ने तीन लोगों के खिलाफ सिणधरी थाने में मारपीट करने और हत्या करने का नामजद मुकदमा दर्ज कराया था। तब से आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

मारपीट से आहत होकर युवक ने की आत्महत्या:वैक्सीन लगाने जा रहे युवक ने बुजुर्ग महिला को मारी टक्कर, युवक के साथ युवकों ने की मारपीट, घर जाकर टांके में कूदकर किया सुसाइड

रिपोर्ट : कंवराराम तरड़

खबरें और भी हैं...