पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Barmer
  • The Residents Of The Ward Reached The MLA Regarding The Shortage Of Drinking Water, The MLA Called The Concerned Officer And Gave Orders To Lay The Pipeline

ऊंचाई पर बसे वार्ड 7 में पानी की किल्लत:पानी की परेशानी लेकर वार्डवासी पहुंचे विधायक के पास, विधायक ने संबंधित अधिकारी को फोन करके पाइप लाइन बिछाने के दिये आदेश

बाड़मेर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
विधायक को ज्ञापन सौपतें वार्डवासी। - Dainik Bhaskar
विधायक को ज्ञापन सौपतें वार्डवासी।

शहर में पानी की किल्लत की समस्या को लेकर वार्ड संख्या 7 के निवासियों ने विधायक मेवाराम जैन को ज्ञापन सौंपकर पानी की समस्या दूर करने की मांग की। इस पर विधायक मेवाराम जैन ने जलदाय विभाग के अधिकारी को फोन लगाकार नई पाइप लाइन बिछाने के निर्देश दिए। वार्डवासियों को आश्वासन दिया है कि जल्द ही समस्या का समाधान कर दिया जाएगा।

बाड़मेर शहर के वार्ड संख्या 7 में वर्षों से चल रही पेयजल किल्लत की समस्या को लेकर मोहल्ले वासी रविवार को बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन के कार्यालय पहुंचे। वार्डवासियों ने विधायक को ज्ञापन दिया। वार्डवासियों ने कहा कि कोटड़ी के पीछे रहने वाले करीब 50 घरों में 200 लोगों की आबादी है। यहां इलाका ऊंचाई पर होने की वजह से पिछले लंबे समय से स्थानीय लोगों को पेयजल की समस्या से जूझना पड़ रहा है।

वार्ड के दलपत आचार्य का कहना है कि वार्ड 7 में कोटड़ी के पीछे पहाड़ी पर रहने वाले लोगों को गर्मी में भयंकर पेयजल किल्लत का सामना करना पड़ रहा है। लोगों ने जलदाय विभाग से पानी के कनेक्शन तो लिए हैं लेकिन पानी नहीं आने के कारण परेशानी झेलनी पड़ती है। ज्ञापन देने के दौरान स्वरूपचंद, दलपत, यमुनाप्रसाद, हडमत, प्रवीण कुमार, प्रकाश आचार्य, हेमंत आचार्य. रमेश आचार्य सहित कई लोग मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...