मंडली सरहद में हाइवे पर हादसा:घर लौट रहे बरातियों की स्कॉर्पियो जानवर को बचाने के प्रयास में पलटी, दो की मौत, 6 घायल

कल्याणपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
समीपवर्ती मंडली गांव की सरहद में स्टेट हाइवे पर सोमवार शाम को जानवर बचाने के प्रयास में अनियंत्रित स्कोर्पियो पलटने से दो  लोगों की मौत हो गई। - Dainik Bhaskar
समीपवर्ती मंडली गांव की सरहद में स्टेट हाइवे पर सोमवार शाम को जानवर बचाने के प्रयास में अनियंत्रित स्कोर्पियो पलटने से दो  लोगों की मौत हो गई।

समीपवर्ती मंडली गांव की सरहद में स्टेट हाइवे पर सोमवार शाम को जानवर बचाने के प्रयास में अनियंत्रित स्कोर्पियो पलटने से दो लोगों की मौत हो गई। वहीं 6 लोग घायल हो गए। स्कॉर्पियो में सवार बाराती वापस बारात लेकर अपने गांव कोलू जा रहे थे, बीच रास्ते में जानवर बचाने के प्रयास में हादसा घटित हो गया। जानकारी अनुसार जोधपुर के देचू थाना अंतर्गत कोलू निवासी बारात में कल्याणपुर आए हुए थे। यहां से वापस घर लौट रहे थे।

इस दौरान स्टेट हाइवे पर मंडली गांव की सरहद में जानवर बचाने के प्रयास में स्कॉर्पियो असंतुलित होकर पलट गई। इससे कार में सवार हीरसिंह पुत्र पदमसिंह राजपुरोहित, बुधसिंह पुत्र सिमरतसिंह राजपुरोहित की मौत हो गई। वहीं रामसिंह पुत्र पनेसिंह, सोहनसिंह पुत्र पदमसिंह को प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर मथुरादास माथुर अस्पताल रेफर किया गया। सूचना पर मंडली थानाधिकारी सुमन बुंदेला ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। मृतकों के शव सीएचसी में स्थित मोर्चरी में रखवाए हैं। परिजनों के पहुंचने पर सौंपे जाएंगे।

खबरें और भी हैं...