• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Barmer
  • The Sons Arrested Both The Sons Who Had Beaten Their Father To Death With Sticks, Appeared In Court, Sent On Police Remand For 3 Days

पिता की हत्या मामला:बेटों ने पिता की लाठियों से पीट-पीट कर हत्या करने वाले दोनों बेटों को किया गिरफ्तार, किया कोर्ट में पेश, भेजा 3 दिन के पुलिस रिमांड पर

बाड़मेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने आरोपी बेटों को किया कोर्ट में पेश। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने आरोपी बेटों को किया कोर्ट में पेश।

बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना थाने के बांडा बेरा गांव में पिता की हत्या के आरोपी दोनों बेटों को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने दोनों को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। अपने घर के बाहर सो रहे पिता की बेटों ने लाठियों से पीट-पीट कर हत्या कर दी थी। मामले में दोनों बेटों को गिरफ्तार करने के बाद बुधवार को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने दोनों को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया था कि एक बेटे ने पिता की हत्या की है लेकिन पुलिस ने 24 घंटे में हत्या का खुलासा करते हुए दोनों आरोपी बेटों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस रिमांड में दोनों आरोपियों से पूछताछ करेगी। पिता को मारने कारण रुपए का लेन-देन है या फिर इसके अलावा और कोई वजह है। पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए पूरी तहकीकात कर रही है। धोरीमन्ना थानाधिकारी हरचंदराम ने बताया है कि पिता के दोनों आरोपी बेटों को मुकीन और अमीर को कोर्ट में पेश किया गया।

यह था मामला

दरअसल, तीन बड़े बेटे गुजरात में रहते हैं और जब घर पहुंचे तो पिता ने उनसे रुपए मांग लिए थे, लेकिन बेटे ने कहा कि वो पिता से अलग रहता है तो किस बात के रुपए दें। इसी पर विवाद हो गया। इससे दोनों बेटों पर पिता पर जानलेवा हमला कर दिया। इससे पिता मूसा खान की मौत हो गई। पुलिस ने दो बेटों को हिरासत में लिया था। मृतक के भाई की रिपोर्ट पर बेटों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। पुलिस के अनुसार मूसा खान दो दिन पूर्व ही 2.50 लाख रुपए जीरा बेच कर आया था। ये रुपए उसने लोन के रूप में चुका दिए। इसके बाद अब परिवार के लिए पैसों की जरूरत थी, लेकिन मजदूरी से आए बेटे उसे रुपए देना नहीं चाहते थे। जीरे के पैसे भी बेटों को नहीं दिए थे।

खबरें और भी हैं...