सड़क हादसे में युवक की मौत, दो भाई घायल:भाई की शादी के कार्ड बांटकर लौटने के दौरान ट्रक ने मारी कार को टक्कर

बाड़मेर6 महीने पहले
मृतक युवक हरीश कुमार।

बाड़मेर जिले के जायडू गांव निवासी युवक व दो भाई अपने भाई की शादी के कार्ड बांटकर गांव लौट रहे थे। बाछड़ाऊ के पास में ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी जिससे युवक की दर्दनाक मौत हो गई और मृतक का सगा व चचेरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। शादी की खुशियां मातम में छा गईं।

सड़क हादसे में क्षतिग्रस्त कार।
सड़क हादसे में क्षतिग्रस्त कार।

पुलिस के अनुसार धोरीमन्ना थाना क्षेत्र के बाछड़ाऊ के पास बीती रात एक तेज रफ्तार ट्रक ने स्विफ्ट कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में स्विफ्ट सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर जख्मी हो गए। वहीं, इस हादसे में स्विफ्ट कार के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने घायल मुकेश कुमार (24) पुत्र बाबूलाल और अभिषेक (22) पुत्र हीरालाल ब्राह्मण को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने मृतक हरीश (20) कुमार पुत्र बाबूलाल के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस ने गुरुवार को मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

शादी के कार्ड बांटने धोरीमन्ना गए थे तीनों

मृतक के परिजनों के अनुसार हरीश कुमार और मुकेश कुमार दोनो सगे भाई हैं और अभिषेक इनका चचेरा भाई है। तीनों बलदेव नगर जायडू से स्विफ्ट कार से शादी के कार्ड बांटने धोरीमन्ना गए थे। बुधवार रात को तीनों घर लौट रहे थे। बाछडाऊ के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने स्विफ्ट कार को टक्कर मार दी। इसमे हरीश कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में घायल हुए मुकेश की शादी 23 जनवरी को है। शादी की खुशियों के बीच जवान बेटे की मौत से घर में मातम छा गया।