अपहरण करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार:युवक का अपहरण किया, मारपीट कर सुनसान जगह पर फेंका था

बाड़मेर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवक का अपहरण व मारपीट करने वाले युवक पकड़े गए। - Dainik Bhaskar
युवक का अपहरण व मारपीट करने वाले युवक पकड़े गए।

बाड़मेर शहर नवले की चक्की से दिनदहाड़े युवक का अपहरण कर मारपीट करने के मामले में सदर पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने अपहरण करने में उपयोग में ली गई पिकअप गाडी को भी जब्त कर लिया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

सदर थानाधिकारी अनिल कुमार ने बताया कि 30 नवंबर को नवले की चक्की से चौखला निवासी हितेश उर्फ हीराराम का अपहरण कर लिया था। इसके बाद सूने धोरे में ले जाकर उसके साथ मारपीट करके डूंगेरों का तला कगाऊ रोड़ पर फेंक दिया। पुलिस ने हितेश को तलाश कर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहां पर हितेश के बयान के आधार पर हाथीतला निवासी तगाराम, गरल निवासी ईशराराम उर्फ ईश्वरराम, हापों की ढाणी निवासी जोगाराम और आलमसरिया निवासी कौशलाराम के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

एसपी दीपक भार्गव के अनुसार सदर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी। पुलिस सोमवार को आरोपियों की तलाश सिणधरी सर्किल होते हुए महाबार फांटा पहुंचे। वहां पर सूचना मिली कि आरोपी सफेद आकड़ा के पास खड़े हैं। पुलिस टीम वहां पर पहुंची, पुलिस को देखकर आरोपी तगाराम, ईशराराम व जोगाराम भगाने लगे। पुलिस ने तीनों आरोपी को पकड़ लिया। इन आरोपियों से पूछताछ करके चौथे आरोपी कौशलाराम को भी गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं...