अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौत:मजदूरी करके अपने गांव जा रहा था युवक

बाड़मेर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क हादसे में एक मजदूर की मौत, सड़क पर क्षतिग्रस्त बाइक। - Dainik Bhaskar
सड़क हादसे में एक मजदूर की मौत, सड़क पर क्षतिग्रस्त बाइक।

नेशलन हाइवे 325 पर मूमल होटल के पास मवड़ी गांव में शुक्रवार रात को एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार की मौत हो गई। वाहन ड्राइवर वाहन लेकर फरार हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और अज्ञात वाहन की तलाश कर रही है।

पुलिस के अनुसार सिवाना खालसों का वास निवासी गणेशाराम पुत्र राणाराम मोकलसर गांव से अपने गांव की तरफ जा रहा था। सामने की तरफ से आ रही अज्ञात बोलेरो गाड़ी ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। इससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणों की मदद से घायल को 108 एम्बुलेंस से सिवाना सीएससी लाया गया। वहां पर डॉक्टरों ने इसको मृत घोषित कर दिया। वहीं, सूचना पर सिवाना पुलिस भी घटना स्थल पहुची। घटना स्थल का मौका मुआयना किया गया। सिवाना पुलिस ने नाकाबंदी कर अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है।

मृतक कमठा मजदूर

मिली जानकारी के मुताबिक मृततक गणेशाराम कमठा मजदूर है। मोकलसर में बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन पर मजदूरी करता है। हर रोज की तरह शुक्रवार को भी अपना काम निपटाकर अपने गांव की तरफ जा रहा था। सड़क हादसे में मौत हो गई। मृतक के शव को सिवाना मोर्चरी में रखवाया दिया गया है। शनिवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...