पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:ननिहाल गए युवक की ममेरे भाई ने की हत्या, आरोपी फरार

बाड़मेर/जालोरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

जालोर के सिराणा में आपसी कहासुनी में रिश्ते के भांजे की हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार फूसाराम पुत्र शंकरा राम मेघवाल  30वर्ष निवासी अरणियाली पुलिस थाना सिणधरी सोमवार सुबह 8 बजे अपने ननिहाल सिराणा के फ़ाफरिया नाड़ी गया था। जहां उसके ममेरे भाई सुरेश कुमार पुत्र भोमाराम मेघवाल से किसी बात को लेकर कहासुनी हुई।

सुरेश कुमार ने आवेश में आकर फूसाराम के सिर पर लोहे की पाइप से वार दिया। इससे फूसाराम को गंभीर चोटें आई। मृतक के फोन से उसके परिजनों को मारपीट की सूचना दी गई। इसके बाद मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे और फूसाराम को ट्रेक्टर पर डालकर सिणधरी ले गए। सिणधरी अस्पताल पहुंचने से पहले की फूसाराम ने दम तोड़ दिया। डॉक्टर ने जांच कर युवक को मृत घोषित कर दिया।

इसकी सूचना सायला थानाधिकारी सवाईसिंह को दी गई। पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही सुरेश कुमार भाग गया। मृतक के परिजनों ने धारा 302 में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी ममेरे भाई की तलाश की जा रही है।

बताया जा रहा है कि घटना के समय घरेलू बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था, जिसके बाद अचानक सुरेश कुमार ने लोहे के पाइप को फूसाराम के सिर पर मार दिया। सिणधरी अस्पताल में युवक के शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है, शव मंगलवार को सुपुर्द किया जाएगा।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement