प्रेम-प्रसंग के चलते युवक का हुआ अपहरण:मारपीट कर युवक को छोड़ा, बदमाश फरार, बयान के आधार पर मामला दर्ज

बाड़मेर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवक से पूछताछ करते पुलिस अधिकारी। - Dainik Bhaskar
युवक से पूछताछ करते पुलिस अधिकारी।

बाड़मेर शहर के नवले की चक्की इलाके से दिनदहाड़े युवक का अपहरण कर बदमाश ले गए। करीब 3 घंटे तक युवक के साथ मारपीट करके युवक को कगाऊ गांव में छोड़कर बदमाश वहां से भाग गए। युवक को अपने कब्जे में लेने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली। पुलिस की जांच में सामने आया कि युवक का लड़की के साथ प्रेम-प्रंसग है इसके चलते युवक का अपहरण किया गया। युवक मिलने के 12 घंटे बाद भी पुलिस बदमाशों का पकड़ नहीं पाई है। पुलिस दावा कर रही है कि अलग-अलग टीमें बनाकर बदमाशों की तलाश की जा रही है।

अपहृत युवक हीराराम उर्फ हितेश।
अपहृत युवक हीराराम उर्फ हितेश।

पुलिस के अनुसार मंगलवार दोपहर 2 बजे दो युवक बाइक पर हितेश को झांसा देकर नवले की चक्की लेकर आए। वहां पर 4-5 लोग बोलेरो में सवार आकर आए। वहां पर खड़े लोगों को मोबाइल से वीडियो नहीं बनाने के लिए धमकाया। हितेश को बाइक पर आए दो युवकों ने जबरदस्ती बोलेरो में बैठा कर अपहरण कर ले गए। करीब तीन बजे परिजनों ने कंट्रोल रूम को सूचना दी। चार बजे कोतवाल उगमराज सोनी व सदर थानाधिकारी अनिल कुमार मय जाब्ता घटना स्थल पर पहुंचे। कुछ देर बाद एसपी दीपक भार्गव, डीएसपी आनंद सिंह घटना स्थल पर पहुंचे। इस दौरान पुलिस ने नाकाबंदी करवा दी। पुलिस ने घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। पुलिस को करीब 7 बजे ग्रामीणों ने सूचना दी कि एक युवक कगाऊ गांव में घायल हालात में है। पुलिस टीम वहां पर पहुंची। हितेश जिला मुख्यालय से 30-35 किलोमीटर दूर कगाऊ गांव में मिला। घायल अवस्था मे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

पुलिस ने लिए युवक के बयान

सदर थानाधिकारी अनिल कुमार ने बताया कि चौखला गांव निवासी युवक हितेश उर्फ हीराराम ने पर्चा बयान देकर बताया कि वह फैंसी व कॉस्मेटिक सामान बेचने का काम करता है। मंगलवार को नवले की चक्की इलाके में था, तभी उसकी बाइक पर सवार होकर आए दो लोगों ने साजिश के तहत एक पिकअप गाड़ी में सवार 3-4 साथियों के साथ मिलकर युवक का अपहरण कर लिया। वहीं पुलिस ने युवक के बयान पर सदर थाने में गरल निवासी ईश्वर पुत्र जोगाराम जाट व हनुमान राम सहित 4-5 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस जांच में सामने आया है कि युवक के अपहरण करने की वजह युवक का एक युवती के साथ प्रेम-प्रसंग है। अपहरण करने वाले बदमाशों ने युवक को एक युवती साथ देखा, इस पर उन्हें प्रेम-प्रसंग का शक हुआ।

अपहरण करने वाले बदमाश फरार

बदमाशों ने युवक का अपहरण कर मारपीट करके जिला मुख्यालय से दूर कगाऊ गांव में सुनसान जगह पर छोड़ कर भाग गए। पुलिस का दावा है कि नाकाबंदी करवा रखी है लेकिन इन दावों के सामने बदमाशों के हौसले बुलंद थे। बदमाश युवक के साथ मारपीट करके फरार हो गए। पुलिस युवक हितेश को सुनसान जगह पर छोड़ने के 12 घंटे बाद भी पुलिस बदमाशों को पकड़ नहीं पाई है।

युवक को सुनसान जगह छोड़ भागे बदमाश:युवक को झांसा देकर लाए और साथियों के सहयोग से किया किडनैप