• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Barmer
  • There Is No Clue Of Three Cousins Missing From Mandali Baniyawas For Three Days, A Two line Letter Is A Question, The Police Is Searching By Forming Teams

3 दिन से लापता हैं 3 नाबालिग चचेरी बहनें:2 लाइन की चिट्‌ठी में लिखा- बाबा असली निकला तो घर नहीं लौटूंगी और नकली निकला तो लौट आऊंगी; जेवर भी साथ ले गईं

बाड़मेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस थाना मंडली। - Dainik Bhaskar
पुलिस थाना मंडली।

बाड़मेर जिले के मंडली थानान्तर्गत गांव बनियावास से 3 नाबालिग चचेरी बहनें 3 दिन से लापता हैं। पुलिस टीमें बनाकर उनकी तलाश का दावा कर रही है, लेकिन अब तक कोई सुराग नहीं लगा है। तीनों घर पर एक चिट्‌ठी छोड़कर गई हैं, जिसमें लिखा है- बाबा असली निकला तो वापस नहीं आऊंगी और नकली निकला तो वापस आ जाऊंगी। अब यह दो लाइन पुलिस और परिवार के लिए सवाल बन गई हैं। ये बाबा कौन है, इसकी जानकारी भी परिवार को नहीं है।

पुलिस की जांच में सामने आया है कि नाबालिग बच्चियां मोबाइल और टीवी पर धार्मिक चैनल ज्यादा देखती हैं। पुलिस इन बच्चियों के साथ खेलने वाले बच्चों के साथ बातचीत करके यह जानने की कोशिश कर रही है कि वह कौन सा चैनल देखती थी और किस बाबा का कार्यक्रम ज्यादा देखती थीं। एसपी आनंद शर्मा ने दावा किया कि पुलिस जल्द ही बच्चियों को ढूंढ लेगी।

यह है मामला
मंगलवार शाम को गांव बनियावास में तीनों चचेरी नाबालिग बहनें और उनकी दादी घर पर थीं। बच्चियों के पिता-मां खेत में काम रहे थे। दादी घर के काम में उलझ गईं। इसी दौरान तीनों बहनें घर से बिना बताए निकल गईं। इसमें सबसे बड़ी 17 साल, दूसरी 15 साल और तीसरी आठ साल की है। दादी को तीनों बहनें नहीं मिलने पर इधर-उधर देखा और पड़ोसियों के यहां गईं, लेकिन पता नहीं लगा। बच्चियों के माता-पिता ने रात करीब 8 बजे थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

1100 रुपए में सोने की नाक की कील बेची
बच्चियां अपने साथ में घर में रखे कुछ जेवरात भी लेकर गई। वह घर से करीब दो-ढाई किलोमीटर दूर स्थित एक गांव पहुंचीं, जहां पर एक व्यक्ति को अपने माता-पिता के जोधपुर में होने की बात कही। किराए के लिए पैसे नहीं होने की बात कहकर 1100 रुपए में सोने की नाक की कील बेच दी और बाकी जेवरात लेकर चली गईं। यहां से 500 रुपए किराए पर टैक्सी लेकर आगोलाई पहुंचीं और वहां से बस में सवार होकर जोधपुर के लिए रवाना हुईं। सीसीटीवी खंगालने से पता चला कि जोधपुर के आकलिया चौराहे पर वे उतरी हैं। इसके बाद की जानकारी पुलिस जुटा रही है।

खबरें और भी हैं...