पुलिस ने दो मामलों में 4 चोरों को किया गिरफ्तार:खेत में चर रही 8 बकरियां, शक के आधार पर पकड़ा तो चोरों ने माना कि उन्होंने ही किया अपराध

बाड़मेर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बालोतरा औद्यौगिक इलाके में पकड़ा एक आराेपी। - Dainik Bhaskar
बालोतरा औद्यौगिक इलाके में पकड़ा एक आराेपी।

बाड़मेर जिले के बालोतरा थानान्तर्गत आद्यौगिक इलाके में एक कारखाने से मशीनरी पार्टस चुराने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, पचपदरा पुलिस ने बकरी चोरी के तीन आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

बालोतरा एएसआइर्र लूणाराम ने बताया कि 29 नवंबर की रात को इंडस्ट्रीज इलाके में स्थित मोहित मिल्स में घुसकर चोरों ने मशीनरी के पार्टस चुरा लिए थे। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर चोर की तलाश शुरू की। पुलिस ने टेक्निकल व साइबर टीम की मदद से रेबारियों का टांका निवासी किशनसिंह पुत्र प्रतापसिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ में चोरी करना कबूल करने पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

रिफाइनरी चौकी प्रभारी भाखरसिंह के मुताबिक सांभरा निवासी भवानीसिंह पुत्र सुमेरसिंह ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि 30 नवंबर की सुबह 11 बजे उसके खेत में ढाणी के पास में 8 बकरियां चर रही थी। वहीं परिवार के सदस्य घरेलू कामकाज कर रहे थे। इस दौरान चोर आठों बकरियां चुरा कर ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू की। पुलिस ने संदिग्ध व्यक्तियों पर नजर रखनी शुरू की। पुलिस को शक होने पर सिंधियों की ढाणी मंडापुरा निवासी गनी खान पुत्र वली खान, लूणाराम पुत्र केसाराम और राजू पुत्र कालूराम को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। इस पर तीनों ने बकरियां चोरी करना कबूल किया। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

खबरें और भी हैं...