पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:जिले में तीन सड़क हादसों में भाई-बहिन समेत तीन की मौत, दो गंभीर घायल रेफर

बाड़मेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बाड़मेर में बस ने व चौहटन में बोलेरो ने मारी टक्कर, शिव में खड़ी ट्रॉली में घुसी कार

सदर थाना क्षेत्र के सनावड़ा के पास लोरटी हाइट के पास सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि गोगाराम पुत्र नगाराम जाट निवासी लोरटी हाइट सनावड़ा ने मामला दर्ज करवाया कि उसका भाई धर्मेंद्र पुत्र नगाराम रविवार सुबह आठ बजे लोरटी हाइट से उण्डखा आ रहा था।

इस दौरान रावली ढाणी के पास बस चालक ने तेज गति व लापरवाही से चलाते हुए बाइक को टक्कर मारी। बस करीब सौ मीटर तक बाइक समेत घसीटकर ले गई।इस दौरान सिर पर गंभीर चोट आने से धर्मेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

उपखंड क्षेत्र के चौहटन-बाड़मेर सड़क मार्ग पर सणाऊ चार रास्ते पर शनिवार रात्रि को 10:30 बजे अज्ञात वाहन ने राह चलते भाई-बहन को टक्कर मारी, इससे दोनों की मौके पर ही मृत्यु हो गई। पुलिस ने बताया कि सनाऊ सरहद के चार रास्ते पर शनिवार रात्रि को खेताराम भील(45) तथा उसकी बहन मीमों(30) सणाऊ से चौहटन आ रहे थे कि बीच रास्ते के चार रास्ते पर बाड़मेर से पीछे से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने लापरवाही से चलाते हुए दोनों को टक्कर मार दी।

देर रात लोगों ने दोनों को चौहटन स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लाया गया वहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। रविवार सवेरे परिजनों ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया तथा पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

ट्रैक्टर ट्रॉली में घुसी कार,पास में खड़ा टैंपो चपेट में आया, दो लोग घायल

एनएच 68 पर आगोरिया फांटा के पास खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली में कार घुस गई। ट्रॉली के आगे खड़ा टैंपो भी चपेट में आ गया। हादसे में दो लोग घायल हुए। सूचना मिलने पर शिव थानाधिकारी विक्रम सांदू टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को एंबुलेंस से बाड़मेर रवाना किया।

मौके पर वाहनों को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। रविवार रात करीब आठ बजे आगोरिया फांटा पर हाइवे के किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली में तेज रफ्तार से दौड़ रही कार घुस गई। कार की टक्कर से ट्रॉली ने पास में खड़े टैंपो को भी चपेट में ले लिया। हादसे में दो लोग घायल हुए। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। गंभीर घायलों को रेफर किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें