पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बर्बरता:विवाहिता को भगा ले जाने के शक में भाई सहित तीन ने शिक्षक के नाक-कान काटे

बाड़मेर2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गुड़ामालानी इलाके के आरजीटी थाना क्षेत्र में एक विवाहिता को भगा ले जाने के शक में आराेपियाें ने शिक्षक के कान, नाक काट लिए और मारपीट कर गंभीर चोटें पहुंचाई है। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने घायल शिक्षक को इलाज के लिए गुजरात के डीसा में रेफर करवाया है। इधर, शिक्षक की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

आरजीटी थानाधिकारी महेंद्र सिरवी ने बताया कि करीब 3-4 माह पूर्व में एक विवाहिता को भगा कर ले जाने का परिजनाें काे शिक्षक पर शक था। विवाहिता गायब रहने के बाद दूसरे दिन आ भी गई थी, लेकिन अब विवाहिता के भाई सहित तीन लोगों ने मिलकर स्कूल से घर लौट रहे शिक्षक को रोक कर उसके साथ मारपीट की और कान और नाक काट लिया। वहीं एक हाथ भी ताेड़ दिया।

घटना के बाद घायल शिक्षक को पायला कला प्राथमिक उपचार के लिए लाया गया। इसके बाद गुड़ामालानी और फिर डीसा रेफर कर दिया है। फिलहाल हालत खतरे से बाहर बता रहे हैं। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। आरोपी मौके से फरार हो गए।

बालिका को भगा ले जाने का शक, मामला दर्ज नहीं
आरोप है कि करीब 3-4 माह पहले शिक्षक ने एक विवाहिता का अपहरण कर लिया था। इसके बाद परिजन शिक्षक से रंजिश रखे हुए थे। बुधवार को जब शिक्षक स्कूल से रवाना होकर घर जा रहा था, तभी बाइक पर आए तीन लोगों ने शिक्षक को रोका और उसके साथ मारपीट की। इसके बाद उसका नाक और कान काट दिया। वहीं मारपीट कर हाथ फैक्चर कर दिया। विवाहिता को भगा ले जाने या अपहरण का पूर्व में कोई मामला थाने में दर्ज नहीं है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें